• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Moradabad
  • In Rampur, The Brother Continued To Physically Abuse The Disabled Sister For A Year, When A 16 year old Girl Gave Birth To A Dead Child, The Brother's Handiwork

रामपुर में नाबालिग बहन से तहेरे भाई ने किया रेप:दिव्यांगता का फायदा उठाकर 1 साल तक करता रहा शारीरिक शोषण, मृत बच्चे को जन्म दिया तो उजागर हुई भाई की करतूत

रामपुर/ मुरादाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रामपुर में दिव्यांग और मानसिक रूप से कमजोर नाबालिग बहन का तहेरा भाई एक साल तक शारीरिक शोषण करता रहा। नाबालिग ने मृत बच्चे को जन्म दिया तो भाई की करतूत उजागर हुई। - Dainik Bhaskar
रामपुर में दिव्यांग और मानसिक रूप से कमजोर नाबालिग बहन का तहेरा भाई एक साल तक शारीरिक शोषण करता रहा। नाबालिग ने मृत बच्चे को जन्म दिया तो भाई की करतूत उजागर हुई।

रामपुर में मानसिक रूप से कमजोर और शारीरिक दिव्यांग 16 साल की लड़की से उसका तहेरा भाई एक साल तक दुष्कर्म करता रहा। पड़ोस में रहने वाले भाई की करतूत तब उजागर हुई जब सोमवार को लड़की ने मृत बच्चे को जन्म दिया। परिजनों ने लोकलाज के डर से शव खेत में दबा दिया। मामला पता चलने के बाद पुलिस ने खेत से शव निकलवाकर पोस्टमार्टम को भेजा है। आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है।

मानसिक कमजोरी का उठाया फायदा

यह घिनौनी वारदात रामपुर जिले के अजीमनगर थाना क्षेत्र में एक गांव की है। लड़की शारीरिक रूप से दिव्यांग होने के साथ मानसिक रूप से भी कमजोर है। इसी का फायदा उठाकर उसके पड़ोस में रहने वाले तहेरे भाई ने सालभर पहले लड़की से शारीरिक संबंध बना लिए। इसके बाद से वह लगातार लड़की का शारीरिक शोषण करता चला आ रहा था। सोमवार काे लड़की ने मृत बच्चे को जन्म दिया तो परिजनों को घटना का पता चला।

फोटो देखकर की शिनाख्त

मानसिक रूप से कमजोर होने की वजह से किशोरी आरोपी का नाम नहीं बता सकी। लेकिन पुलिस और परिजनों ने जब उसे संदिग्धों के फोटो दिखाए तो उसने आरोपी तहेरे भाई की पहचान की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और IPC की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया है। वह घर छोड़कर फरार है।

जल्द गिरफ्त में होगा आरोपी:ASP

रामपुर के अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. संसार सिंह का कहना है कि अजीम नगर थाने में घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी की तलाश में पुलिस टीमें रवाना की गई हैं। जल्द उसे पकड़ लिया जाएगा। ASP ने बताया कि 16 साल की दिव्यांग लड़की का उसके पड़ोस में रहने वाला रिश्ते का तहेरा भाई एक साल से शारीरिक शोषण कर रहा था। जिससे लड़की गर्भवती हो गई और सोमवार को उसका एर्बाशन हो गया।

खबरें और भी हैं...