प्रधान के बेटे ने की नाबालिग से रेप की कोशिश:मुरादाबाद में 15 साल की लड़की के साथ घटना, दरोगा ने फाड़कर फेंकी पीड़ित की तहरीर, DIG से शिकायत के बाद लिखी FIR

मुरादाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुरादाबाद में ग्राम प्रधान के बेटे ने नाबालिग से जबरन रेप की कोशिश की। पुलिस समझौता कराने के लिए पूरे 3 दिन तक घटना पर पर्दा डाले रही। - Dainik Bhaskar
मुरादाबाद में ग्राम प्रधान के बेटे ने नाबालिग से जबरन रेप की कोशिश की। पुलिस समझौता कराने के लिए पूरे 3 दिन तक घटना पर पर्दा डाले रही।

मुरादाबाद में एक नाबालिग लड़की से छेड़खानी का मामला सामने आया है। ग्राम प्रधान के बेटे ने लड़की से जबरन रेप की कोशिश की। पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि वह रिपोर्ट लिखाने पहुंचे तो दरोगा ने उनकी तहरीर फाड़कर फेंक दी। पीड़िता के पिता ने DIG से शिकायत की, इसके बाद पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज की है।

शिकायत करने पर दी थी जान से मारने की धमकी
घटना मुरादाबाद के बिलारी थाना क्षेत्र में अलादपुर करार गांव की है। 9 सितंबर को शाम 5 बजे पीड़िता गांव के बाहर कूड़ी पर घूरी पर कूड़ा डालने जा रही थी। आरोप है कि तभी गांव के प्रधान अतर सिंह का बेटा प्रदीप वहां पहुंचा और पीड़िता को जबरन झाड़ियों में खींच ले गया। वहां उसने जबरन पीड़िता के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। पीछे से आ रही पीड़िता की मां ने चीख पुकार की आवाज सुनी तो वह दौड़कर झाड़ियों के पास पहुंची। पीड़िता की मां के आने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया।

दरोगा ने तहरीर फाड़कर फेंकी

पीड़िता के पिता का कहना है कि घटना के तुरंत बाद उन्होंने पुलिस चौकी स्योंडारा पहुंचकर आरोपी के खिलाफ तहरीर दी थी। लेकिन दरोगा अमित कुमार ने उनकी तहरीर फाड़कर फेंक दी। आरोप है कि चौकी पर तैनात दरोगा और बिलारी थाने की पुलिस 3 दिन तक समझौते का दबाव बनाते रहे। थाना पुलिस के कार्रवाई नहीं करने पर पीड़ित ने DIG से शिकायत की। इसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ IPC 354 और पॉक्सो एक्ट के तहत FIR दर्ज कर ली है।

खबरें और भी हैं...