मुरादाबाद पहुंचीं फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोत:तेजस फिल्म में दिखेगी शहर की हवाई पट्टी की झलक, 2 KM.का इलाका किया गया सील

मुरादाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोत तेजस फिल्म की शूटिंग के लिए बुधवार दोपहर मुरादाबाद पहुंचीं हैं। मूंढापांडे हवाई पट्टी पर तेजस की शूटिंग चल रही है। (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोत तेजस फिल्म की शूटिंग के लिए बुधवार दोपहर मुरादाबाद पहुंचीं हैं। मूंढापांडे हवाई पट्टी पर तेजस की शूटिंग चल रही है। (फाइल फोटो)

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोत फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में मुरादाबाद में हैं। कंगना बुधवार को दोपहर करीब 2 बजे मूंढापांडे हवाई पट्टी पर पहुंचीं। बताया जा रहा है कि अभिनेत्री कंगना रनोत तेजस फिल्म की शूटिंग के लिए मुरादाबाद पहुंची हैं। जानकारी अनुसार 3 दिन तक यहां में रुकेंगी।

उनके लिए शहर के फाइव स्टार होटल में रूम बुक होने की भी सूचना है। आउटर सुरक्षा घेरा पुलिस पीएसी ने संभाला हुआ है, जबकि हवाई पट्टी गेट से लेकर आंतरिक सुरक्षा व्यवस्था कंगना के निजी सुरक्षा गार्डों के हवाले है। हवाई पट्टी की ओर जाने वाले रास्ते पर 2 किमी पहले ही पुलिस ने रास्ता सील कर दिया है।

2 बजे पहुंचा 6 गाड़ियों का काफिला
फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोत का 6 गाड़ियों का काफिला बुधवार दोपहर 2 बजे हवाई पट्टी पर पहुंचा। कंगना को Y कैटेगिरी की सुरक्षा प्राप्त है। इसलिए जिला प्रशासन ने पुलिस एस्कॉर्ट व मानक के मुताबिक दूसरे सुरक्षा इंतजाम भी किए हैं। ADG कानून व्यवस्था की तरफ से कंगना की सुरक्षा की बाबत मंगलवार शाम को एक पत्र भी जारी किया गया था।

दो दिन से चल रही शूटिंग
पिछले तीन सालों से मूढ़ापांड़े हवाई पट्टी का निर्माण कार्य चल रहा है। हवाई पट्टी के शुभारंभ को लेकर कई बार तिथि निर्धारित हो चुकी है लेकिन अभी तक जारी तिथियों में हवाई पट्टी का शुभारंभ नहीं हो सका है। वहीं, अब इस हवाई पट्टी पर फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। जिसके बाद यह हवाई पट्टी बॉलीवुड के जरिए रुपहले पर्दे पर सितारों के साथ दिखेगी।

सुरक्षा के हैं पुख्ता इंतजाम
एडीएम प्रशासन सुरेंद्र सिंह ने बताया कि फिल्म शूटिंग के लिए शासन से अनुमति पत्र जारी किया गया है। यूनिट की सुरक्षा के लिए बेहतर प्रबंध किए गए हैं। हवाई पट्टी परिसर में सुरक्षा को देखते हुए किसी को जाने की अनुमति नहीं होगी। फिल्म शूटिंग स्टाफ को प्रशासन की ओर से सुरक्षा प्रदान की जा रही है।

खबरें और भी हैं...