पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

AIIMS के सुपरवाइजर का किडनैप बेटा बिजनौर में मिला:अपहरण कर फोन पर मांगी थी15 लाख की फिरौती, ऋषिकेश से बच्चे को लेकर पहुंचा बिजनौर; पुलिस ने दबोचा

बिजनौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एम्स ऋषिकेश में सुपरवाइजर गोपाल कृष्ण के बेटे भुवनेश कुमार। दाएं तरफ किडनैपर राजन उर्फ भोला कुमार। - Dainik Bhaskar
एम्स ऋषिकेश में सुपरवाइजर गोपाल कृष्ण के बेटे भुवनेश कुमार। दाएं तरफ किडनैपर राजन उर्फ भोला कुमार।

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) ऋषिकेश के सुपरवाइजर के बेटे को किडनैप करने वाले बदमाश को 24 घंटे में दबोच लिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर बच्चे को सुरक्षित बरामद कर लिया। पुलिस अब उससे पूछताछ कर रही है।

मांगी थी 15 लाख की फिरौती
एम्स ऋषिकेश में सुपरवाइजर गोपाल कृष्ण के बेटे भुवनेश कुमार (13) का शनिवार को अपकरण कर लिया गया था। अभियुक्त ने बच्चे को ऋषिकेश के भट्टोवाला स्थित उसके घर से किडनैप किया था। इसके बाद आरोपी ने भुवनेश के परिजनों को फोन कर 15 लाख की फिरौती मांगी थी। फिरौती का फोन आने के बाद पिता गोपाल कृष्ण ने संबंधित थाने में अपहरण का केस दर्ज कराया था। इसके बाद से ऋषिकेश पुलिस अभियुक्त की तलाश कर रही थी। भुवनेश आठवीं का छात्र है।

बिजनौर पुलिस के हत्थे चढ़ा किडनैपर
ऋषिकेश पुलिस मोबाइल सर्विलांस के जरिए किडनैपर की तलाश कर रही थी। इस बीच ऋषिकेश पुलिस को किडनैपर के बिजनौर में होने की सूचना मिली। उसने बिजनौर पुलिस को किडनैपर की सूचना दी। किडनैपर की सूचना मिलने ही बिजनौर की धामपुर पुलिस एक्टिव हो गई। उसने किडनैपर को गिरफ्तार करने के लिए चेकिंग शुरू कर दी। चेकिंग के दौरान फायर स्टेशन के पास रोडवेज बस से किडनैपर को गिरफ्तार कर लिया गया। किडनैपर के साथ पुलिस ने भुवनेश को भी सकुशल बरामद कर लिया है।

पुलिस कर रही पूछताछ
आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद बिजनौर पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम राजन उर्फ भोला कुमार पुत्र लल्लन पटेल बताया है, जो सरेयावृद्धि टोला पूर्वी चम्पारण बिहार का रहने वाला है। उसने बताया कि, वो ऋषिकेश में टाईल्स लगाने का काम करता है। बिजनौर पुलिस ने ऋषिकेश पुलिस को किडनैप के पकड़े जाने की सूचना दे दी है।

खबरें और भी हैं...