रामपुर में रेप पीड़िता ने किया सुसाइड का प्रयास:2019 में प्रेमी ने निकाह का झांसा देकर दोस्ती की थी, धोखे से अश्लील वीडियो बनाकर 2 साल तक किया दुष्कर्म, परिजनों ने थाने में दी तहरीर

मुरादाबाद4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मामला उजागार होने के बाद पंचायत ने उसका निकाह प्रेमी से करा दिया था। निकाह के 11 दिन बाद प्रेमी और उसके घरवालों ने तलाक का नोटिस देकर घर से बाहर निकाल दिया। - Dainik Bhaskar
मामला उजागार होने के बाद पंचायत ने उसका निकाह प्रेमी से करा दिया था। निकाह के 11 दिन बाद प्रेमी और उसके घरवालों ने तलाक का नोटिस देकर घर से बाहर निकाल दिया।

रामपुर में गुरुवार रात को लगभग 9 बजे एक युवती ने जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। घरवालों ने उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। युवती का आरोप है उसके प्रेमी ने दो साल पहले धोखे से उसका अश्लील वीडियो बना लिया था।

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। उसने ये बात उसके बड़े भाई को बताई। उसके बाद उसने भी धोखे से उसके साथ रेप किया।

मामला उजागार होने के बाद पंचायत ने उसका निकाह प्रेमी से करा दिया था। निकाह के 11 दिन बाद प्रेमी और उसके घरवालों ने तलाक का नोटिस देकर घर से बाहर निकाल दिया। पीड़िता के परिजनों ने अजीमनगर थाने में गुरुवार को तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

निकाह का प्रस्ताव रखने के बाद बना ली वीडियो

मामला रामपुर के अजीम नगर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। युवती ने बताया कि 2019 में पड़ोस के गांव का युवक उसके घर मिलने के आता था। उसने युवती से निकाह का प्रस्ताव रखा और दोनों के बीच मुलाकात होने लगी। युवती का कहना है कि एक दिन कोल्ड ड्रिंक में नशे की दवा देकर युवक ने उसके साथ रेप किया और बेहोशी की हालत में उसकी अश्लील वीडियो बना ली।

प्रेमी के भाई से शिकायत की तो उसने भी किया रेप

युवती का कहना है कि अश्लील वीडियो के दम पर प्रेमी उसे ब्लैकमेल करके उसके साथ 2 साल तक रेप करता रहा। इंकार करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देता था। युवती ने बताया कि अप्रैल 2021 में उसने प्रेमी के बड़े भाई को घटना की जानकारी दी थी। प्रेमी के बड़े भाई ने बात करने के लिए उसे घर बुलाया। आरोप है कि उसने भी जबरन युवती के साथ रेप किया।

तहरीर दी तो पंचायत ने करा दिया निकाह

युवती ने अजीमनगर पुलिस को दी गई तहरीर में कहा है कि 24 मई 2021 को भी प्रेमी ने उसे निकाह के बारे में बात करने को अपने घर बुलाया। यहां उसने फिर से उसके साथ रेप किया। अगले दिन शादी करने से साफ इंकार कर दिया। युवती ने बताया कि उसने जब प्रेमी और उसके भाई के खिलाफ अजीमनगर थाने में तहरीर दी तो एक जून 2021 को पंचायत ने उसका निकाह प्रेमी से करा दिया।

लेकिन 12 जून को प्रेमी और उसके घर वालों ने युवती से कहा कि वह कहीं और शादी कर ले। पंचायत में हुई शादी के मामले में उसे तलाक का नोटिस भेज दिया।

पुलिस बोलीं-युवती के जहर खाने के बारे में नहीं है जानकारी

इंस्पेक्टर अजीम नगर का कहना है कि युवती के जहर खाने के संबंध में अस्पताल से कोई सूचना नहीं मिली है। युवती का निकाह उसके प्रेमी से करा दिया गया था। उसने अब तलाक का नोटिस दिया है।

खबरें और भी हैं...