मुरादाबाद में यू ट्यूबर पर धार्मिक भावनाएं भड़काने की FIR:वीडियो में हिंदू देवी देवताओं के बारे में अपमानजनक टिप्पणियां कीं, एक हिरासत में

मुरादाबाद2 महीने पहले

मुरादाबाद पुलिस ने एक यूट्यूबर वसीम को हिरासत में लिया है। वसीम और उसके दो अन्य साथियों पर हिंदू देवी देवताओं के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणियां करने का आरोप है। पुलिस ने इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करके मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि यूट्यूबर वसीम पाकबड़ा का रहने वाला है। उसने अपने यूट्यूब चैनल "Round2hell" पर एक आपत्तिजनक वीडियो अपलोड की है। इस वीडियो में हिंदू देवी देवताओं के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणियां करने का आरोप है। मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने गंभीरता से इसकी छानबीन शुरू कर दी है।

SP सिटी बोले- जांच के बाद लिखी FIR

एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि एक यूट्यूब चैनल पर संप्रदाय विशेष के बारे में आपतिजनक बातें करने की सूचना मिली थी। संज्ञान में आते ही तुरंत मामले की जांच शुरू की गई। जांच में तथ्य प्रकाश में आने पर यूट्यूबर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके उससे पूछताछ की जा रही है। मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि किसी व्यक्ति को इस बात की इजाजत नहीं दी जा सकती कि वह किसी की भी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाए।

खबरें और भी हैं...