रामपुर में पत्नी की हत्या कर खुदकुशी की:तमंचा लेकर रूठी नवविवाहिता को मनाने उसके मायके पहुंचा पति, साथ चलने के इनकार पर मारी गोली; 50 मीटर जाकर खुद को भी उड़ाया

मुरादाबाद/ रामपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
9 माह पहले ही हुई थी दोनों की दूसरी शादी। (इनसेट में मृतक करमजीत व जसवंत।) - Dainik Bhaskar
9 माह पहले ही हुई थी दोनों की दूसरी शादी। (इनसेट में मृतक करमजीत व जसवंत।)

रामपुर में एक सिरफिरे ने पत्नी के सीने में गोली मार दी। वह अपनी रूठी पत्नी को मनाने उसके मायके पहुंचा। पत्नी से साथ आने से इनकार किया तो उसने तमंचा सटाकर गोली मारी और भाग निकला। करीब 50 मीटर की दूर जाकर खुद को भी गोली मार ली। घटना में पति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पत्नी ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। दोनों की 9 माह पहले ही यह दूसरी शादी हुई थी।

मामला बिलासपुर थानाक्षेत्र के गांव ज्वालापुर भैंसिया का है। यहां की रहने वाली करमजीत कौर (30 साल) की 9 माह पहले चंदेला गांव निवासी जसवंत उर्फ जस्सी (35 साल) से शादी हुई थी। बताया जा रहा है कि पति से अनबन के बाद करमजीत कौर कुछ दिन पहले ससुराल चंदेला से मायके ज्वालापुर आ गई थी। जस्सी अपनी पत्नी करमजीत को लेने तमंचा लेकर उसके मायके पहुंचा था।

मामले की जांच करती पुलिस।
मामले की जांच करती पुलिस।

पत्नी ने साथ जाने से इनकार किया तो सीने पर तमंचा सटाकर गोली मार दी। घटना को अंजाम देकर वहां से निकल गया। 50 मीटर की दूरी पर पहुंचकर जसवंत उर्फ जस्सी ने तमंचे से खुद को भी गोली मार ली। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। करमजीत के परिजन उसे बिलासपुर CHC लेकर पहुंचे, जहां इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। रामपुर के ASP डॉ. संसार सिंह का कहना है कि दोनों शव पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए हैं। मुकदमा दर्ज करके विधिक कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...