मुरादाबाद में पत्नी को करंट लगाकर मार डाला:2 साल पहले हुई थी शादी, पति रोज शराब पीकर मारपीट करता था; हत्या के बाद फरार

मुरादाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रानी के मायके वाले आज सुबह ट्रैक्टर ट्रालियों में बैठकर ऊमरी सब्जीपुर गांव पहुंचे। उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी बेटी को करंट लगाकर मार दिया गया है। - Dainik Bhaskar
रानी के मायके वाले आज सुबह ट्रैक्टर ट्रालियों में बैठकर ऊमरी सब्जीपुर गांव पहुंचे। उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी बेटी को करंट लगाकर मार दिया गया है।

मुरादाबाद के पाकबड़ा थाना क्षेत्र के ऊमरी सब्जीपुर गांव में एक शराबी पति ने करंट लगाकर रविवार को रात में पत्नी की हत्या कर दी। पत्नी को मारने के बाद पति मौके से फरार हो गया। महिला के घरवालों को सोमवार को सुबह में घटना की जानकारी हुई। हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची थी। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

समझाने आए सालों से भी की थी मारपीट

संभल जिले में असमोली निवासी रानी (26) की शादी करीब 2 साल पहले ऊमरी सब्जीपुर गांव के रहने वाले राहुल कुमार (28) के साथ हुई थी। राहुल को शराब पीने की लत है। शादी के कुछ दिन बाद से उसने रानी के साथ मारपीट शुरू कर दी थी। दोनों के एक बच्ची हुई। लेकिन बेटी पैदा होने के बाद भी राहुल का रवैया नहीं बदला। इससे तंग आकर रानी रक्षाबंधन पर मायके चली गई थी। रानी ने ससुराल आने से इंकार कर दिया था।

सालों के साथ भी की थी मारपीट

इसके बाद बिरादरी और रिश्तेदारों की पंचायत हुई। जिसमें रानी के पति राहुल ने वचन दिया कि वह कभी पत्नी के साथ मारपीट नहीं करेगा। लेकिन घर लाने के बाद उसने फिर से पत्नी के साथ मारपीट करना शुरू कर दी थी। रक्षाबंधन से पहले रानी के भाई राहुल का समझाने के लिए ऊमरी पहुंचे थे। लेकिन राहुल ने उनसे भी मारपीट की थी।

मायके वालों ने किया हंगामा

घटना के बाद से राहुल फरार है। रानी के मायके वाले आज सुबह ट्रैक्टर ट्रालियों में बैठकर ऊमरी सब्जीपुर गांव पहुंचे। उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी बेटी को करंट लगाकर मार दिया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इंस्पेक्टर पाकबड़ा योगेन्द्र कृष्ण यादव का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इस मामले में कार्रवाई की जाएगी। फरार राहुल की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...