मुरादाबाद में नवविवाहिता को ट्रक ने कुचला:24 दिन पहले हुई शादी, पति के साथ बाइक से जा रही थी

मुरादाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुरादाबाद में हुए हादसे में नवविवाहिता सीमा की मौत हो गई। - Dainik Bhaskar
मुरादाबाद में हुए हादसे में नवविवाहिता सीमा की मौत हो गई।

हाईवे पर हुए एक हादसे में नवविवाहिता की दर्दनाक मौत हो गई। पति के साथ बाइक से ननद के घर जा रही नवविवाहिता ट्रक की चपेट में आकर सड़क पर गिर पड़ी। इसके बाद ट्रक का पिछला पहिया उसके सिर को कुचलता हुआ निकल गया। काशीपुर की रहने वाली सीमा (25 साल) की शादी पिछले महीने 20 नवंबर को रामपुर में सैफनी निवासी धीरज के साथ हुई थी। धीरज दिल्ली में एक कंपनी में सुपरवाइजर है। पत्नी को बाइक से लेकर वह मुरादाबाद में मझोला के गांव डिडौरा में अपनी बहन के घर जा रहा था। जीरो प्वाइंट पर होटल हॉलीडे रीजेंसी के पास धीरज की बाइक एक ट्रक की चपेट में आ गई।

ट्रक की तरफ गिरी सीमा और पहिये के नीचे आया सिर
ट्रक की चपेट में आने के बाद धीरज की बाइक सड़क पर गिर गई। धीरज तो सड़क की दूसरी तरफ गिरा लेकिन सीमा ट्रक की तरफ जा गिरी। ट्रक का पिछला पहिया उसके सिर काे कुचलता हुआ निकल गया। दर्दनाक हादसे में सीमा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि धीरज को जख्मी हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया।

मोर्चरी पहुंचे सीमा के गमगीन परिजन।
मोर्चरी पहुंचे सीमा के गमगीन परिजन।

बदहवास परिजन पहुंचे मोर्चरी
पुलिस ने सीमा के शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। हादसे का पता चलने पर सीमा के मायके वाले भी बदहवास हालत में मोर्चरी पहुंचे। अभी 24 दिन पहले ही उन्होंने बेटी को दुल्हन बनाकर विदा किया था। घटना के बाद परिजनों में चीख पुकार मची है।

खबरें और भी हैं...