MDA का फ्लैट चाहिए तो पहले आओ, पहले पाओ:नया मुरादाबाद की 23 संपत्तियों के लिए MDA ने मांगे थे आवेदन, 24 लोगों ने किया अप्लाई, आज है अंतिम तारीख

मुरादाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुरादाबाद में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बन रहे फ्लैट्स का VC मधुसूदन हुल्गी ने निरीक्षण किया। - Dainik Bhaskar
मुरादाबाद में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बन रहे फ्लैट्स का VC मधुसूदन हुल्गी ने निरीक्षण किया।

नया मुरादाबाद की संपत्तियों को बेचने के लिए MDA पहले आओ, पहले पाओ का फार्मूला लाया है। MDA ने नया मुरादाबाद की 23 संपत्तियों के लिए आवेदन मांगे थे। अभी तक 24 लोगों ने इन संपत्तियों को खरीदनके लिए अप्लाई किया है। VC मधुसूदन हुल्गी के निर्देश पर नया मुरादाबाद की 23 संपत्तियों के लिए यह फार्मूला लागू किया गया था। इन सपंत्तियों के लिए एमडीए ने 30 सितंबर तक लोगों से आवेदन करने को कहा था। VC का कहना है कि गुरुवार को नामांकन कराने की आखिरी तारीख है। लोग इन सपंत्तियों को खरीदने के लिए नामांकन करा सकते हैं।

प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बन रहे भवनों का निरीक्षण करने पहुंचे VC मधुसूदन हुल्गी।
प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बन रहे भवनों का निरीक्षण करने पहुंचे VC मधुसूदन हुल्गी।

सिटी एनर्जी पंप की सील खुली

मुरादाबाद विकास प्राधिकरण ने सील किए पेट्रोल पंपों में से एक और की सील खोल दी है। बुधवार को सिटी एनर्जी की सील खोल दी गई। VC ने जानकारी दी है कि पंप पर लगी कंपाउंडिंग की रकम में से पंप मालिक ने 75 फीसदी हिस्सा जमा कर दिया है। बाकी बची 25 फीसदी कंपाउंडिंग राशि जमा करने के लिए एक महीने का समय मांगा है।

SBI और UBI में अपने खाते बंद करेगा प्राधिकरण

VC ने बुधवार को बैंकर्स के साथ बैठक की। बैठक में उन सभी बैंकर्स को बुलाया गया था जिनमें MDA के अकाउंट हैं। बैंकों को MDA के साथ सही से तालमेल बैठाकर काम करने के लिए कहा गया। SBI (स्टेट बैंक ऑफ इंडिया) और UBI (यूनियन बैंक ऑफ इंडिया) के साथ बेहतर तालमेल नहीं होने की वजह से इन दोनों अकाउंट को बंद करने का फैसला किया गया है। VC ने इन दोनों बैंकों में चल रहे प्राधिकरण के अकाउंट को बंद कराने के निर्देश मातहतों को दिए हैं।

VC मधुसूदन हुल्गी ने प्रधानमंत्री आवास योजना के भवनों का निरीक्षण किया।
VC मधुसूदन हुल्गी ने प्रधानमंत्री आवास योजना के भवनों का निरीक्षण किया।

PM आवास योजना का निरीक्षण

VC मधुसूदन हुल्गी ने बुधवार को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बन रहे आवासों का निरीक्षण किया। VC ने इंजीनियर और ठेकेदार को समय से काम पूरा कराने के निर्देश दिए। VC ने कहा पीएम आवास योजना के आवासों में यदि रत्तीभर भी गड़बड़ी पाई गई तो संबंधित इंजीनियर और ठेकेदार के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।

खबरें और भी हैं...