सड़क, बिजली, पानी के लिए सड़क पर उतरे शिवसैनिक:मुरादाबाद में जुसूल निकालकर नगर आयुक्त को सौंपा ज्ञापन, खामियां गिनाईं

मुरादाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुरादाबाद में शिवसैनिकों ने सड़क, बिजली - पानी की मांग के साथ शहर में जुलूस निकाला। - Dainik Bhaskar
मुरादाबाद में शिवसैनिकों ने सड़क, बिजली - पानी की मांग के साथ शहर में जुलूस निकाला।

मुरादाबाद में शिवसैनिकों ने शहर की कई कालोनियों में सड़क, बिजली और पथप्रकाश की मांग करते हुए जुलूस निकाला। स्टेशन रोड, इम्पीरियल तिराहा और बुध बाजार होते हुए शिवसैनिक नगर निगम कार्यालय पहुंचे। यहां उन्होंने एक ज्ञापन नगर निगम अधिकारियों को सौंपा। शिवसेना के जिला प्रमुख रामेश्वर दयाल तुरैहा के नेतृत्व में शिवसैनिक बुधवार को रेलवे स्टेशन पर इकट्ठा हुए। यहां उन्होंने नगर निगम अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी की और जुलूस की शक्ल की निगम दफ्तर की तरफ बढ़ चले। टाउन हाल नगर निगम दफ्तर पर पहुंचने के बाद शिवसैनिकों ने ज्ञापन सौंपा।

गांगन तिराहे का साप्ताहिक बाजार बंद करने की मांग
शिवसैनिकों ने ज्ञापन में मांग की है कि प्रत्येक गुरुवार को गांगन तिराहे पर लगने वाला साप्ताहिक बाजार बंद किया जाए। शहर के बीचोंबीच स्थित काशीपुर-बाजपुर निजी बस अड्डे को भी शहर से बाहर शिफ्ट करने की मांग की है। शिवसैनिकों का कहना है कि शहर के बीच में प्राइवेट बसों का अड्डा होने की वजह से लोगों को जाम झेलना पड़ता है।

स्ट्रीट लाइट लगाने और सड़कें बनवाने की मांग
शिवसैनिकों ने शहर की भोलानाथ कालोनी में टूटी पड़ी सड़क बनाने और सूर्य नगर लाइनपार में स्ट्रीट लाइटें लगवाने की मांग की है। मानपुर नारायनपुर मोहल्ले में सड़कें और नालियां नहीं होने का मुद्दा भी उठाया है। मोहल्ला दुर्गा कालोनी में स्ट्रीट लाइटें लगवाने की मांग भी शिवसैनिकों ने की है।

खबरें और भी हैं...