पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मुरादाबाद में 71 शिक्षकों को नियुक्ति पत्र:बेसिक शिक्षा विभाग में चयनित शिक्षकों को मंत्री - विधायक ने बांटे नियुक्ति पत्र, पंचायत सभाागार में मौजूद रहे अफसर

मुरादाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुरादाबाद में पंचायत सभागार में 71 शिक्षक - शिक्षिकाओं को नियुक्ति पत्र वितरित किए गए। - Dainik Bhaskar
मुरादाबाद में पंचायत सभागार में 71 शिक्षक - शिक्षिकाओं को नियुक्ति पत्र वितरित किए गए।

बेसिक शिक्षा विभाग में चयनित 71 शिक्षक - शिक्षिकाओं को नियुक्ति पत्र वितरित किए गए हैं। इसके लिए पंचायत सभागार में कार्यक्रम आयोजित किया गया। प्रदेश के पंचायती राज मंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह और शहर विधायक रितेश गुप्ता ने शिक्षकों को नियुक्ति पत्र दिए। भाजपा के कई दूसरे पदाधिकारी और जनप्रतिनिधि भी यहां मौजूद रहे।

जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी बुद्ध प्रिय सिंह ने बताया कि जिले के कोटे में 71 युवाओं का चयन शिक्षक - शिक्षिका के लिए हुआ है। इन सभी को नियुक्ति पत्र देने के लिए पंचायत भवन सभागार में बुलाया गया था। दाेपहर 12 बजे कार्यक्रम शुरू हुआ। जिसमें सत्ताधारी दल के नेता भी माैजूद रहे।

अलग - अलग ब्लॉकों में भेजे जाएंगे नए शिक्षक

मुरादाबाद में चयनित शिक्षकों को बांटे गए नियुक्ति पत्र।
मुरादाबाद में चयनित शिक्षकों को बांटे गए नियुक्ति पत्र।

नए शिक्षकों को जनपद के अलग - अलग ब्लॉकों में स्थित बेसिक शिक्षा परिषद के स्कूलों में तैनात किया जाएगा। पंचायत भवन सभागार में पंचायती राज मंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह, नगर विधायक रितेश गुप्ता, महापौर विनोद अग्रवाल, जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ. शैफाली सिंह, अनुसूचित जाति आयोग की सदस्य साध्वी गीता प्रधान के अलावा जिलाधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह ने भी नियुक्ति पत्र वितिरत किए।

खबरें और भी हैं...