IT एक्ट में निपटा दी लव जिहाद की FIR:रोजाना एक अश्लील फोटो वायरल कर रहा मोनिश कुरैशी उर्फ मनीष, बेबस पीड़िता बोली- आत्महत्या कर लूं क्या

मुरादाबाद7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लव जिहाद की शिकार अमरोहा की छात्रा के अश्लील वीडियो वायरल होने के मामले को पुलिस ने IT एक्ट में निपटा दिया है। - Dainik Bhaskar
लव जिहाद की शिकार अमरोहा की छात्रा के अश्लील वीडियो वायरल होने के मामले को पुलिस ने IT एक्ट में निपटा दिया है।

लव जिहाद की शिकार MA की छात्रा पुलिस के रवैय्ये से बेबस है। मोनिश कुरैशी उर्फ मनीष रोजाना उसकी एक अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर रहा है। पीड़िता ने पुलिस को सारे सुबूत सौंप दिए। इसके बावजूद पुलिस ने मामले को महज IT एक्ट में निपटा दिया। पीड़िता का कहना है कि वो थाने ये लेकर SP तक चक्कर लगा चुकी है। लेकिन पुलिस ने मोनिश उर्फ मनीष को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है। इससे उसकी हिम्मत इस कदर बढ़ गई है वो अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने के साथ - साथ उसके घर वालों को भी सेंड कर रहा है। पुलिस के रवैय्ये से बेबस और आहत पीड़िता ने आत्महत्या की धमकी दी है। पीड़िता का कहना है कि यदि उसे इंसाफ नहीं मिला तो उसके पास कोई और रास्ता नहीं बचेगा।

मनीष बनकर छात्रा को ले गया था मोनिश कुरैशी
अमरोहा जिले के सैदनगली कस्बे में एक मोहल्ले की रहने वाली युवती उत्तराखंड में एक कॉलेज में MA की छात्रा है। छात्रा ने बताया - " जब वो उझारी में BA की छात्रा थी। तब उसे मोनिश कुरैशी मिला था। उसने अपना नाम मनीष कुमार बताया था। मोनिश कुरैशी उझारी का ही रहने वाला है। वो मीट का काम करता है। उसने छात्रा को प्रेम जाल में फंसाया और फिर अक्टूबर 2021 में अपने साथ ले गया।

"औरेया में धर्म बदलकर की थी शादी"
छात्रा ने बताया- " अक्टूबर 2020 में मोनिश उर्फ मनीष मुझे अपने साथ ले गया। वह मुझे औरेया जिले में दलेल नगर गांव में अपने एक रिश्तेदार के घर ले गया। मुझे दलेल नगर की ग्राम प्रधान नूरी खान के घर ठहराया गया। वहां मुझे पता चला कि मनीष मुसलमान है और उसका असली नाम मोनिश कुरैशी है। प्रधान नूरी खान के पति इकबाल खान और वहां पहले से मौजूद मोनिश कुरैशी की 3 बहनों व बहनोई ने धर्म बदलने का दबाव डाला। मैं अकेली थी। मुझे जान से मारने की धमकी दी गई। इसके बाद गांव के एक मौलवी को बुलाकर मेरा जबरन धर्म बदलवा दिया गया। मेरा नाम गुड़िया रखा गया।"

रेप करके बनाता था वीडियो
पीड़िता का कहना है कि मोनिश कुरैशी ने धर्म बदलवाने के बाद जबरन उसके साथ निकाह किया। इसके बाद वह रोजाना उससे रेप करता और उसकी अश्लील वीडियो व फोटो बनाता था। 5 महीने के शोषण के बाद पीड़िता ने आत्महत्या की कोशिश की तब वह किसी तरह आरोपी के चंगुल से छूटी थी। घर आने के बाद मोनिश कुरैशी छात्रा को फिर से परेशान करने लगा। उसने छात्रा पर मिलने के लिए प्रेशर बनाया। जब छात्रा ने इंकार कर दिया उसकी अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करना शुरू कर दीं।

खबरें और भी हैं...