रामपुर में पड़ोसन ने महिला की काट दी गर्दन:पानी में मोबाइल गिरने से हुआ था विवाद, मीट काटने वाले छुरे से पड़ोसन ने महिला की गर्दन पर किए वार

रामपुर/ मुरादाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पहले खाने बनाने में मदद को बुलाया, मोबाइल पानी में गिरने से हुआ विवाद। घर जाकर काट दी महिला की गर्दन।(इनसेट में मृतका तसलीमा की फोटो) - Dainik Bhaskar
पहले खाने बनाने में मदद को बुलाया, मोबाइल पानी में गिरने से हुआ विवाद। घर जाकर काट दी महिला की गर्दन।(इनसेट में मृतका तसलीमा की फोटो)

उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां शनिवार रात करीब 10 बजे एक महिला की उसकी पड़ोसन ने बेरहमी से छुरे से गर्दन काटकर हत्या कर दी। कसूर बस इतना था कि महिला की बेटी से पड़ोसन का मोबाइल पानी के जग में गिर गया था। महिला ने मोबाइल ठीक कराकर देने की बात कही। मगर पड़ोसन इस कदर गुस्से में आपे से बाहर हुई कि उसने मीट काटने वाले छुरे से महिला की गर्दन पर वार कर दिया। तेज धार छुरे के वार से महिला की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने हत्यारोपी पड़ोसन को गिरफ्तार कर लिया है।

एक ही मकान में किराए पर रहते हैं दोनों परिवार
मामला गंज थाना क्षेत्र में नई बस्ती बबनपुरी मोहल्ले का है। यहां स्थित लियाकत के मकान में किराए पर रेशमा और तसलीमा का परिवार रहता है। रेशमा का पति रिजवान उर्फ दानिश ट्रक चलाता है। जबकि तसलीमा बेगम का पति नासिर अली अहमदाबाद में कारपेंटर का काम करता है। मृतका तसलीमा बेगम के भाई शाहनवाज ने बताया कि शनिवार दोपहर रेशमा ने खाना बनाने में मदद करने के लिए बहन तसलीमा की बेटी को बुलाया था। इस दौरान किचन में एक जग के ऊपर रखे रेशमा के फोन में गाने बज रहे थे। तसलीमा की बेटी ने गाने बंद करने को जैसे ही फोन टच किया। वह पानी के जग में जा गिरा। इस पर वह भड़क गई। पहले बच्ची की पिटाई की फिर शिकायत लेकर बहन तसलीमा के कमरे में पहुंच गई।

कहती रही नया दिला दूंगी..रेशमा ने काट दी गर्दन
मृतका के भाई शाहनवाज ने बताया कि उनकी बहन तसलीमा ने रेशमा से कहती रही कि फोन ठीक करा देगी, नहीं तो नया दिला देगी। मगर रेशमा नहीं मानी। दोपहर में तो किसी तरह चली गई। मगर रात 10 बजे फिर से कमरे में आ धमकी। कहासुनी के बाद उसने अचानक मीट काटने वाले छुरे से बहन तसलीमा की गर्दन पर वार कर दिया। छटपटाने के बाद मौके पर ही बहन तसलीमा की मौत हो गई।

महिला को छुरे समेत गिरफ्तार किया
ASP रामपुर डॉ. संसार सिंह ने बताया कि हत्या करने वाली महिला रेशमा को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे हत्या में प्रयुक्त छुरा भी बरामद किया गया है। महिला को रिमांड मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...