• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Moradabad
  • Railway Child Line Worker Asmita Was Returning Home After Finishing Duty, The Bike Rider Who Came Behind Pushed Her From The Auto, Then Snatched The Phone And Ran Away

मुरादाबाद... दौड़ते ऑटो से युवती को धक्का देकर फोन छीना:ड्यूटी खत्म कर घर लौट रही थीं रेलवे चाइल्ड लाइन कर्मी अस्मिता, पीछे आए बाइक सवार ने ऑटो से धक्का दिया फिर फोन छीनकर भागा

मुरादाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुरादाबाद के सिविल लाइंस इलाके में बाइक सवार लुटेरे ने युवती को ऑटो से धक्का देकर उसका मोबाइल लूट लिया। - Dainik Bhaskar
मुरादाबाद के सिविल लाइंस इलाके में बाइक सवार लुटेरे ने युवती को ऑटो से धक्का देकर उसका मोबाइल लूट लिया।

मुरादाबाद में बाइक सवार लुटेरे ने सरेशाम एक चाइल्ड लाइन कर्मी अस्मिता सक्सेना से मोबाइल फोन लूट लिया। लुटेरों ने दौड़ते ऑटो से अस्मिता काे धक्का दिया। जिससे वह सड़क पर गिरकर जख्मी हो गईं। इसके बाद लुटेरा उनका मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गया।

घटना सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में गांधी आश्रम के पास बुधवार को शाम करीब 6:35 बजे की है। आशियाना फेस टू में रहने वाली अस्मिता सक्सेना (23 साल) रेलवे चाइल्ड लाइन में काम करती हैं। शाम को ड्यूटी खत्म करने के बाद वह रेलवे स्टेशन से घर के लिए ऑटो में सवार हुई थीं।

चलते ऑटो से गिरकर जख्मी हुईं अस्मिता

अस्मिता सक्सेना की मां नीतू सक्सेना ने बताया कि वह CWC (बाल कल्याण समिति) की सदस्य हैं। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी अस्मिता ऑटो में थीं। ऑटो जैसे ही गांधी आश्रम के पास पहुंचा तो एक बाइक पीछे से ऑटो के बराबर में आई। इससे पहले कि अस्मिता कुछ समझ पातीं, बाइक सवार लुटेरे ने उन्हें धक्का दे दिया। अस्मिता दौड़ते ऑटो से नीचे गिर पड़ीं। लुटेरे उनके हाथ में लगा फोन छीना और भाग निकला। ऑटो से गिरने की वजह से अस्मिता के हाथ में चोट आई है।

CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस

अस्मिता ने पुलिस को बताया है कि वह लुटेरे की बाइक का नंबर नोट नहीं कर सकीं। लेकिन बाइक का रंग सफेद था। लुटेरा सफेद कपड़े पहने था और सफेद रंग का ही हेलमैट लगाए हुए था। गांधी आश्रम से आगे बने कट से लुटेरे ने बाइक टर्न की ओर वापस पीली कोठी की तरफ को भाग निकला। ऑटो चालक और उसमें सवार बाकी लोगों को जब तक कुछ समझ आता लुटेरा भाग चुका था। लोगों ने 112 को सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुंच गई। सिविल लाइंस पुलिस कांठ रोड पर लगे CCTV कैमरों की फुटेज से लुटेरे को सर्च करने की कोशिश कर रही है।

मॉर्निंग वॉक पर निकली महिलाओं से भी हुई थी लूट

शहर में बाइकर्स गैंग की दहशत बढ़ती ही जा रही है। 10 दिन पहले ही मझोला थाना क्षेत्र में बुद्धि विहार फेस टू के वॉकिंग ट्रैक पर बाइक सवार लुटेरों ने 2 महिलाओं से चेन और कुंडल लूट लिए थे। घटना को सुबह साढ़े छह बजे अंजाम दिया गया था। घटनास्थल से कुछ दूरी पर ही पुलिस पिकैट तैनात थी।

खबरें और भी हैं...