मुरादाबाद रेल मंडल की 30 ट्रेनें कैंसिल:अग्निपथ स्कीम के विरोध प्रदर्शन की वजह से रेलवे ने निरस्त कीं ट्रेंने; GRP हाई अलर्ट पर

मुरादाबाद5 महीने पहले
अग्निपथ स्कीम के विरोध में हो रहे प्रदर्शनों की वजह से मुरादाबाद रेल डिवीजन की 30 ट्रेनें निरस्त कर दी गई हैं।

अग्निपथ स्कीम के विरोध में हो रहे प्रदर्शनों के चलते रेलवे ने मुरादाबाद रेल डिवीजन से होकर गुजरने वाली 30 ट्रेनों को निरस्त कर दिया है। इन सभी ट्रेनों को कैंसिल किए जाने की जानकारी मुरादाबाद रेल डिवीजन के सीनियर DCM सुधीर सिंह ने दी है। सीनियर डीसीएम का कहना है कि विरोध प्रदर्शनों पर लगातार नजर है। रेलवे पुलिस और दूसरी एजेंसियों के भी संपर्क में है। जरूरत के मुताबिक आगे भी ट्रेनों के रूट बदलने या फिर उन्हें निरस्त करने का फैसला लिया जाएगा। जिन ट्रेनों को निरस्त किया गया है, उनमें ज्यादातर लंबी दूरी की ट्रेनें हैं। ऐसे ट्रेनें जो प्रदर्शन प्रभावित क्षेत्रों से होकर गुजर रही हैं, उन्हें निरस्त कर दिया गया है।

ये ट्रेनें की गईं निरस्त

अग्निपथ स्कीम को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन की वजह से 30 ट्रेनें निरस्त।
अग्निपथ स्कीम को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन की वजह से 30 ट्रेनें निरस्त।
जीआरपी को भी हाई अलर्ट पर रखा गया है।
जीआरपी को भी हाई अलर्ट पर रखा गया है।
SP जीआरपी अपर्णा गुप्ता।
SP जीआरपी अपर्णा गुप्ता।

GRP को हाई अलर्ट पर रखा गया
जीआरपी को हाई अलर्ट पर रखा गया है। SP जीआरपी अपर्णा गुप्ता ने बताया कि जीआरपी की सभी थाने चौकियों को हाई अलर्ट पर रखा गया है। किसी भी प्रकार की सूचना को तुरंत उच्चाधिकारियों से शेयर करने के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि मुरादाबाद रेल डिवीजन में कहीं भी रेल यातायात को प्रभावित नहीं होने दिया जाएगा। इसके लिए स्थानीय पुलिस और रेलवे के साथ मिलकर जीआरपी पूरी गंभीरता से काम कर रही है।

खबरें और भी हैं...