मुरादाबाद की खोखली सड़कें... बीच सड़क धंसा DCM का पहिया:गलशहीद चौराहे पर बारिश में सड़क धंसी, टाइल्स से भरी DCM का पूरा पहिया सड़क में समाया

मुरादाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुरादाबाद में बारिश के दौरान गलशहीद चौराहे पर एक DCM का पूरा पहिया सड़क में समा गया। - Dainik Bhaskar
मुरादाबाद में बारिश के दौरान गलशहीद चौराहे पर एक DCM का पूरा पहिया सड़क में समा गया।

बारिश ने मुरादाबाद में सड़कें बनाने में हुई धांधली को उजागर कर दिया है। शहर की ज्यादातर सड़कें बारिश में जगह - जगह धंस गई हैं। शनिवार को गलशहीद चौराहे पर एक DCM का पूरा पहिया ही सड़क में समा गया।

गलशहीद चौराहे पर टाइल्स से भरी एक DCM का पहिया अचानक सड़क में धंस गया। सुबह बरसात के दौरान यह हादसा हुआ। इसकी वजह से चौराहे पर ट्रैफिक जाम भी हो गया। खास बात यह है कि सड़क में पहले से कोई गड्ढा नहीं था। DCM चालक भी अचानक पूरा पहिया सड़क में धंस जाने से सकते में आ गया।

मुरादाबाद में बीच सड़क में समा गया DCM का पूरा पहिया।
मुरादाबाद में बीच सड़क में समा गया DCM का पूरा पहिया।

सड़क निर्माण में लगते रहे हैं कमीशनखोरी के आरोप

नगर निगम में सड़कों के निर्माण में कमीशनखोरी के आरोप लगते रहे हैं। कई बार निगम ने ऐसी सड़कों के टेंडर निकाले जो पहले से बनी हुई थीं। बगैर निर्माण के ही इन सड़कों के निर्माण का पेमेंट भी जारी कर दिया गया। इस फर्जीवाडे़ को लेकर नगर निगम की काफी फजीहत भी हो चुकी है।

पाइपलाइन फटने से रास्ता बंद

गलशहीद चौराहे से थोड़ा दूरी पर नगर निगम की वाटर लाइन फटने से रास्ता ब्लॉक हो गया है। पाइप लाइन को रिपेयर करने के लिए नगर निगम जेसीबी से यहां खुदाई करा रहा है। सड़क में गहरा गड्ढा होने की वजह से यहां ट्रैफिक को रोक दिया गया है।

गलशहीद चौराहे पर फटी पानी की पाइप लाइन।
गलशहीद चौराहे पर फटी पानी की पाइप लाइन।
खबरें और भी हैं...