अयोध्या के कारीगर की सड़क हादसे में मौत:मुरादाबाद में रोडवेज बस और ट्रक की भिड़ंत, 10 यात्री घायल

मुरादाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुरादाबाद में हुए सड़क हादसे में अयोध्या के राजू की मौत हो गई। - Dainik Bhaskar
मुरादाबाद में हुए सड़क हादसे में अयोध्या के राजू की मौत हो गई।

मुरादाबाद में शुक्रवार सुबह हुई एक सड़क दुर्घटना में अयोध्या के कारीगर की मौत हो गई। हादसा मुरादाबाद में जीरो प्वाइंट के पास हुआ। दिल्ली जा रही रोडवेज बस और एक ट्रक में टक्कर हो गई। इसमें एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि 10 लोग घायल हो गए जिन्हे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अयोध्या जिले के अंबेडकरनगर गांव में रहने वाले 10 से अधिक कारीगर दिल्ली में पीओपी का काम करने जा रहे थे। ये सभी एक रोडवेज बस में सवार थे। बस में करीब 40 यात्री थे। ये बस जैसे ही मुरादाबाद की सीमा में दलपतपुर के पास पहुंची तो एक बेकाबू ट्रक बस से भिड़ गया। इस भिड़ंत में खिड़की की तरफ बैठे अयोध्या अंबेडकरनगर निवासी राजू (32 साल) पुत्र रामचेत की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 10 यात्री घायल हो गए।

हादसे के बाद मची चीख-पुकार
हादसा मूंढापांडे थाना क्षेत्र में दलपतपुर के पास सुबह करीब साढ़े पांच बजे हुआ। हादसे के बाद बस सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बस से निकालकर एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल भिजवाया। यहां एक घायल की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। घायलों के परिजनों को सूचना दी गई है।