• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Moradabad
  • Said Make As Many Laws As You Want To Make, Those Souls That Allah Has Made, They Will Come And Stay In The World, Said Modi Yogi Can Give Orders, Children Do Not Have Any Luck.

शफीकुर्रहमान बर्क के फिर बिगड़े बोल:कहा - चाहे जितने कानून बना लो, जो रूहें अल्लाह ने बना दीं वाे तो दुनिया में आकर रहेंगी, बोले- मोदी योगी हुक्म तो दे सकते हैं, बच्चे इन्हें नसीब नहीं

मुरादाबाद/ संभल6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
संभल के SP सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क के बोले फिर बिगड़े हैं। सपा सांसद ने टू चाइल्ड पाॅलिसी पर कहा है- सरकार चाहे जितने कानून बना ले, बच्चे पैदा होने से नहीं रोक सकती। - Dainik Bhaskar
संभल के SP सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क के बोले फिर बिगड़े हैं। सपा सांसद ने टू चाइल्ड पाॅलिसी पर कहा है- सरकार चाहे जितने कानून बना ले, बच्चे पैदा होने से नहीं रोक सकती।

संभल से सपा के सांसद डाॅ. शफीकुर्रहमान बर्क ने फिर विवादित बयान दिया है। डॉ. बर्क ने टू चाइल्ड पॉलिसी पर कहा है कि सरकार चाहे जितने कानून बना ले। जितनी रूहें अल्लाह ने बना दी हैं, वह दुनिया में आकर रहेंगी। डॉ. बर्क ने कहा, 'पहले अल्लाह ने एक कानून बना दिया। इसके बाद आप चाहे जितने भी कानून बनाएं कि ज्यादा बच्चे पैदा नहीं कर सकते। लेकिन आप बच्चे पैदा होने से रोक नहीं सकते।'

किसी देश से जंग हुई तो कहां से लाओगे आदमी

डॉ. बर्क ने कहा, सरकार पूरे हिंदुस्तान में बच्चे पैदा नहीं होने देगी। ऐसे में यदि कल को यदि किसी देश से मुकाबले की जरूरत पड़ी। जंग हुई तो हमारे मुल्क में आदमी कहां से आएंगे। बोले, इस मोर्चे पर घाटा होने लगेगा।

मोदी - योगी और भागवत के तो कोई बच्चा नहीं है

प्रधानमंत्री मोदी और UP के CM योगी पर तंज कसते हुए बर्क ने कहा, इनके तो बच्चे ही नहीं हैं। मोदी, योगी और मोहन भागवत ने तो शादी ही नहीं की। मोदी और योगी पर निशाना साधते हुए डॉ. बर्क ने कहा, 'आप पीएम हों या सीएम। आप कुछ भी हो जाएं। आप हुक्म तो दे सकते हैं। लेकिन बच्चे जैसी चीज सबको नहीं मिलती। '

जो चाहे कर लाे, बच्चा पैदा होगा तो रोकेगा कौन

सपा सांसद ने कहा, आपके पास हुक्म देने की ताकत है। तुम्हारे हाथ में है, जो चाहे कानून बना लो। लेकिन जब बच्चा पैदा होगा तो उसे रोकेगा कौन। दो से अधिक बच्चे होने पर सरकारी योजनाओं से दूर रखने के सवाल पर डॉ. बर्क ने कहा, हमें लालच नहीं है। अल्लाह के हाथ में है वो किसी को फकीर बनाए या दौलतमंद।

अल्लाह के कानून से टकराना अच्छी बात नहीं

डॉ. बर्क ने कहा, 'जब अल्लाह पहले कानून बना चुका तो आप कौन होते हैं कुदरत के कानून में दखल देने वाले।' उन्होंने कहा, 'अल्लाह के कानून से टकराना अच्छी बात नहीं है।' सरकार की नीयत पर सवाल उठाते हुए सपा सांसद ने कहा कि इलेक्शन आने वाला है इसलिए सरकार ने यह शिगूफा छेड़ा है।

तुम बना लो कानून, अल्लाह खत्म कर देगा

सपा सांसद ने कहा, 'तुम कानून बना लो। अल्लाह इसे खत्म कर देगा। अगली सरकार आएगी वो नया कानून ले आएगी।' उन्होंने कहा यह कानून मुसलमानों में भ्रम पैदा करके उन्हें लड़ाने के लिए लाया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...