• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Moradabad
  • Said No Intention To Build A Temple, BJP Is Buying Helicopters And Airplanes With Donations In The Name Of Ram, Said Insult At Every Step Of The Brahmins In BJP

सतीश मिश्रा बोले- मंदिर के चंदे से चुनाव लड़ेगी BJP:कहा- मंदिर बनाने की नीयत नहीं, राम के नाम पर चंदा लेकर हेलीकॉप्टर और हवाईजहाज खरीद रही भाजपा, बोले- BJP में ब्राहम्मणों का पग - पग पर अपमान

मुरादाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुरादाबाद में BSP के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि भाजपा की नीयत राम मंदिर बनाने की नहीं है।  बल्कि भाजपा राम के नाम पर चंदा लेकर चुनाव लड़ने की तैयारी में है। - Dainik Bhaskar
मुरादाबाद में BSP के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि भाजपा की नीयत राम मंदिर बनाने की नहीं है। बल्कि भाजपा राम के नाम पर चंदा लेकर चुनाव लड़ने की तैयारी में है।

शनिवार को मुरादाबाद पहुंचे BSP (बहुजन समाज पार्टी) के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने BJP (भारतीय जनता पार्टी) पर तीखे हमले बोले। उन्हाेंने कहा कि भाजपा की नीयत राम मंदिर बनाने की नहीं है। वह राम के नाम पर चंदा इकट्ठा करके उससे चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है।

मुरादाबाद के राही होटल में 'प्रबुद्ध वर्ग के सम्मान और सुरक्षा के लिए विचार गोष्ठी' कार्यक्रम में पहुंचे सतीश मिश्रा ने कहा कि अयोध्या में मंदिर की नींव तक नहीं रखी गई है। बोले, अयोध्या में भूमि पूजन नहीं बल्कि ईंट पूजन हुआ था। उन्होंने पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पिछले साल 5 अगस्त को तमाम पंडितो के मना करने के बाद भी चार ईटों का पूजन किया गया। अब वो ईंटें कहां हैं, इसका कुछ पता नहीं। बोले भाजपा मंदिर नहीं बनाएगी। वह इसे लटका कर रखेगी।

हर जिले के लिए एक हेलीकॉप्टर खरीद रही भाजपा

सतीश मिश्रा ने 1993 से भाजपा तमाम संस्थाओं में राम के नाम पर विदेश से देश तक चंदा मांग रही है। लाखों करोड़ रुपये चंदा इकट्ठा कर लिया। लेकिन जब सुप्रीम कोर्ट ने मंदिर निर्माण का रास्ता साफ किया तो फिर से झोला उठाकर लोग घर - घर चंदा मांगने निकल पड़े। बोल - यह चंदा राम मंदिर के लिए नहीं बल्कि चुनाव के लिए इकट्ठा किया जा रहा है। सतीश मिश्रा ने आरोप लगाया कि चंदे की रकम से भाजपा UP चुनाव की तैयारियां कर रही है। हर जिले के लिए एक हेलीकॉप्टर खरीदा जा रहा है।

BJP में ब्राहम्मणों का अपमान, खुशी दुबे पर अत्याचार

मुरादाबाद में बसपा की विचार गोष्ठी।
मुरादाबाद में बसपा की विचार गोष्ठी।

कानपुर के बिकरू कांड में जेल में बंद खुशी दुबे को बेकसूर बताते हुए सतीश मिश्रा ने BJP सरकार में ब्राहम्मणों के कदम - कदम पर अपमान की बात कही। बोले- 29 की रात को शादी होकर आई खुशी दुबी को 2 दिल बाद ही पुलिस घर से उठा ले गई। उसे दुर्दांत अपराधी की तरह जेल में ठूंस दिया। बोले- उस नवविवाहित लड़की का घटना में कोई रोल नहीं था। उसकी जमानत न हो इसके लिए सरकार ने जेल अधीक्षक से फर्जी रिपोर्ट बनवा दी। सतीश मिश्रा ने कहा कि BJP सरकार में ब्राहम्मण पूरी तरह हाशिए पर पहुंच गए हैं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में ब्राहम्मण 16 फीसदी हैं और दलित 23 प्रतिशत। यदि यह दोनों साथ आ जाएं तो प्रदेश की हर सीट पर जीत सुनिश्चित कर सकते हैं। सतीश मिश्रा ने कहा कि BSP सुप्रीमो मायावती ही ब्राहम्मणों को उनका खोया हुआ मान सम्मान वापस दिला सकती हैं। उन्होंने यह भी गिनाया कि BSP की सरकार में कितने ब्राहम्मणों को कैबिनेट मंत्री, MLC और आयोगों में अध्यक्ष के पद दिए गए थे।

बहनजी ने DGP और चीफ सेक्रेटरी भी ब्राहम्मण बनाए

सतीश मिश्रा ब्यूरोक्रेसी को भी जाति की डोर में बांध गए। बोले- आपको याद होगा बसपा की सरकार में बहनजी ने DGP, चीफ सेक्रेटरी, प्रमुख सचिव गृह और तमाम जिलों में DM-SSP भी ब्राहम्मण जाति से ही बनाए थे। बोले- मौजूदा योगी सरकार हर जगह ब्राहम्मणों का सिर्फ अपमान कर रही है। ऐसे में ब्राहम्मणों के पास बसपा ही एकमात्र विकल्प है।

ब्राहम्मणों को बसपा से जुड़ता देख डरी हुई है भाजपा

सतीश मिश्रा ने कहा कि ब्राहम्मणों को बसपा के करबी आता देख भाजपा में बेचैनी है। बोले - मैं 23 जुलाई को अयोध्या गया था। 24 को खुद UP के CM योगी आदित्यनाथ को अयोध्या जाना पड़ा। उन्हाेंने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का UP दौरा भी इसी बेचैनी का नतीजा है।

खबरें और भी हैं...