युवाओं को जल्द समझ आएगी अग्निपथ योजना:मुरादाबाद में जेल मंत्री ने कहा- PM मोदी की योजनाएं विपक्ष को आसानी से समझ नहीं आती

मुरादाबाद6 महीने पहले
मुरादाबाद पहुंचे प्रदेश के कारागार और होमगार्ड्स मंत्री ने विपक्ष पर निशाना साधा।

उत्तर प्रदेश के कारागार और होमगार्ड मंत्री धर्मवीर प्रजापति सोमवार को मुरादाबाद में थे। यहां उन्होंने कहा कि युवाओं को बहुत जल्द अग्निपथ स्कीम समझ में आ जाएगी। इसके बाद वह अग्निपथ स्कीम का विरोध बंद कर देंगे।

मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाएं और नीतियां आसानी से विपक्ष की समझ में नहीं आती हैं। यही वजह है कि विपक्ष पीएम मोदी की नीतियों पर सवाल उठाने लगता है। जनता को यह विश्वास रखना चाहिए कि पीएम की नीतियां देश के दूरगामी हितों वाली हैं, जिनका लाभ भविष्य में देखने को मिलेगा।

रामपुर उपचुनाव में आए मंत्री ने मुरादाबाद पहुंचकर से संवाद किया और एक निजी अस्पताल का उद्घाटन भी किया।
रामपुर उपचुनाव में आए मंत्री ने मुरादाबाद पहुंचकर से संवाद किया और एक निजी अस्पताल का उद्घाटन भी किया।

आजम खुद की बनवा लेते बड़ी जेल
कारागार मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने कहा कि सपा नेता आजम खां को जेल में वही सहूलियतें दी गईं जो एक बंदी को मिलनी चाहिए। यदि आजम खां को जेल छोटी लगी तो उन्हें अपनी सरकार में बड़ी जेल बनवा लेनी चाहिए थी।

औवेसी पर भी साधा निशाना
रांची में औवसी की सभा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने पर मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने कहा कि ऐसे मामलों में कड़ी कार्रवाई होनी ही चाहिए। उन्होंने कहा कि लोग, भारत में रहकर यहां का खाते हैं और यहां फलते-फूलते हैं, इसके बाद नारा पाकिस्तान का लगाते हैं, जो बर्दाश्त के काबिल नहीं है।

खबरें और भी हैं...