पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Moradabad
  • Naqvi Spoke On Famous Poet Munawwar Rana In Rampur : Some Entertainment Manus Also Roams On The Election Chaupal, Entertainment Will Work For Them, Will Entertain The People And Go Away, Called Owaisi A Political Tourist

मशहूर शायर मुनव्वर राणा पर नकवी का तंज:केंद्रीय मंत्री नकवी ने कहा- चुनावी चौपाल पर कुछ लोगों का काम केवल एंटरटेनमेंट करना; औवेसी को पॉलिटिकल टूरिस्ट बताया

मुरादाबाद/ रामपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने रामपुर में मशहूर शायर मुनव्वर राणा को चुनावी चौपाल का मनोरंजन मानुस कहा है। - Dainik Bhaskar
केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने रामपुर में मशहूर शायर मुनव्वर राणा को चुनावी चौपाल का मनोरंजन मानुस कहा है।

केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने रविवार को रामपुर में मशहूर शायर मुनव्वर राणा को मनोरंजन मानुस कहा है। मुनव्वर राणा की ओर से BJP पर लगतार हो रहे हमलों पर नकवी ने पलटवार करते हुए कहा कि कि चुनावी चौपाल लगती है तो उस पर कुछ मनोरंजन मानुस भी घूमते रहते हैं। लोगों का एंटरटेनमेंट करना इनका काम होता है। ये लोगों का मनोरंजन करेंगे और चले जाएंगे।

नकवी ने AIMIM चीफ असदउद्दीन औवेसी पर भी निशाना साधा। ओवैसी के BJP पर हमलों पर कहा कि वह पॉलिटिकल पर्यटन करने वालों पर टिप्पणी करना उचित नहीं समझते।

बता दें कि राणा ने हाल ही में कहा था कि चुनावों के मद्देनजर UP में नफरत का गुब्बारा फुलाया जा रहा है। आतंकवाद और धर्मांतरण को उन्होंने चुनावी तैयारी करार दिया था। मुनव्वर राणा ने कहा था कि औवेसी की मदद से योगी दोबारा CM बने तो वह UP छोड़ देंगे।

योगी के नेतृत्व में दोबारा बनेगी सरकार

केंद्रीय मंत्री नकवी ने कहा, प्रदेश की जनता गंभीर है। वह मनोरंजन मानुसों और पॉलिटिकल पर्यटन करने वालों पर ध्यान नहीं देगी। मंत्री ने कहा, जनता पूरी गंभीरता से लोगों को चुनेगी। UP में फिर से BJP और योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सरकार बनेगी।

ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करने आए थे नकवी

नकवी ने रामपुर में ऑकसीजन प्लांट का उद्घाटन भी किया।
नकवी ने रामपुर में ऑकसीजन प्लांट का उद्घाटन भी किया।

नकवी दो दिन के रामपुर दौरे पर शनिवार शाम को रामपुर पहुंचे थे। रविवार को उन्होंने सामुदायिक स्वास्थ केंद्र बिलासपुर में ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन किया। मंत्री ने कहा, पीएम केयर के तहत यह ऑक्सीजन प्लांट रेडिको खेतान की ओर से लगाया गया है। पूरे प्रदेश में रेडिको की ओर से 6 ऑक्सीजन प्लांट लगाए जा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...