बर्क बोले- मुसलमानों को देश से मिटाना चाहती है BJP:सपा सांसद का मुरादाबाद में भड़काऊ बयान, कहा- वो हमें मिटा नहीं सकते, हमने 700 साल इस देश पर हुक्मरानी की

मुरादाबाद2 महीने पहले
मुरादाबाद में सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने फिर से विवादित बयान दिया है।

समाजवादी पार्टी (SP) के संभल से फायरब्रांड सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क एक बार फिर अपने भड़काऊ बयानों से विवादों में बन गए हैं। मुरादबाद में सपा के एक कार्यक्रम में शनिवार को बर्क ने कहा कि भाजपा सरकार देश में मुसलमानों पर जुल्म कर रही है। वो देश से मुसलमानों को मिटाना चाहती है।

उन्होंने कहा, मुसलमानों को घबराने की जरूरत नहीं है। हालात कभी भी बदल सकते हैं। हमने (मुसलमानों ने) इस देश पर 700 साल हुक्मरानी की है। कोई ऐसे ही हमें मिटा नहीं सकता।

देश में 40 करोड़ मुसलमान, सरकार नहीं बताती सरकार
सपा सांसद बर्क ने कहा कि देश में 2014 में मुसलमानों की संख्या 40 करोड़ हो गई थी। मगर सरकार इस सच को बाहर नहीं आने देती। उन्होंने कहा कि आजादी के 50 साल बाद देश में 30 करोड़ मुसलमान थे, जिनकी संख्या 2014 में बढ़कर 40 करोड़ हो चुकी है। लेकिन सरकार इस आंकड़े को सेंसर करती है। ताकि मुसलमान अपनी बढ़ती तादाद के बारे में सच न जान सकें।

नफरत का नारा दे रही है भाजपा
डॉ. बर्क ने कहा, भाजपा सरकार मुसलमानों को गले लगाने के बजाए उनसे नफरत का नारा दे रही है। लेकिन इस नफरत से मुसलमान मिटने वाले नहीं हैं। सपा सांसद ने कहा कि 700 साल देश पर हुकूमत करने वालों का क्या देश में कोई हिस्सा नहीं है ? सपा सांसद ने कहा, मुसलमानों ने भी देश की आजादी की जंग में फांसी के फंदों को चूमा था। जरूरत पड़ी तो मुसलमान देश के लिए फिर से वही दोहराने से पीछे नहीं हटेगा।

खबरें और भी हैं...