गैंगरेप का विरोध करने पर नाबालिग को गोली मारी:अमरोहा में सिरफिरे प्रेमी ने दोस्तों संग प्रेमिका का अपहरण कर गैंगरेप की कोशिश की, फिर तड़पता छोड़ गए

अमरोहा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी प्रेमी हापुड़ के थाना बहादुरगढ़ का रहने वाला है। - Dainik Bhaskar
आरोपी प्रेमी हापुड़ के थाना बहादुरगढ़ का रहने वाला है।

अमरोहा में एक सिरफिरे प्रेमी ने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी ही प्रेमिका का अपहरण कर लिया। फिर उसके साथ गैंगरेप का प्रयास किया। किशोरी ने जब इसका विराेध किया तो अरोपियों ने उसे गोली मार दी। आरोपी उसे हॉस्पिटल ले गए, जहां इलाज नहीं हो सका। इसके बाद वापस लौटते समय पुलिस ने उन्हें घेर लिया तो वे पीड़िता को वहीं छोड़कर फरार हो गए।

तीन किमी दूर स्कूल में ले गए आरोपी

मामला हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव में का है। बुधवार देर रात गांव की रहने वाली नाबालिग को उसका प्रेमी अपने दोस्तों के साथ अपहरण कर ले गया। आरोपी प्रेमी हापुड़ के थाना बहादुरगढ़ का रहने वाला है। आरोपी उसे गांव से तीन किलोमीटर दूर एक स्कूल में ले गए, जहां प्रेमी ने अपने दो दोस्तों संग किशोरी से गैंगरेप का प्रयास किया। किशोरी ने जब इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसके पैर में गोली मार दी। जिससे किशोरी घायल हो गई।

इलाज के लिए ले गए पड़ोसी जनपद

तीनों आरोपी किशोरी को पड़ोसी जनपद ले गए, लेकिन इलाज न मिलने पर वापस लौट रहे थे। तभी रास्ते में रहरा पुलिस ने उन्हें गंगानगर टी पॉइंट पर घेर लिया। जिसके बाद आरोपी पीड़िता को वहीं छोड़कर भाग गए। वहीं रहरा के थाना प्रभारी राम प्रकाश शर्मा ने बताया कि किशोरी के गोली मारने के मामले में जांच पड़ताल चल रही है।

खबरें और भी हैं...