मुरादाबाद में सिर में गोली लगने से वृद्ध की मौत:घेर में पड़ा मिला शव, बगल में रखा था तमंचा; बेटों ने बताया आत्महत्या, पुलिस के गले नहीं उतरी कहानी

मुरादाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुरादाबाद में सिर में गोली लगने से एक वृद्ध की मौत हो गई। मृतक के बेटों ने पुलिस से कहा है कि उनके पिता ने आत्महत्या की है लेकिन पुलिस के गले यह कहानी नहीं उतर रही है। - Dainik Bhaskar
मुरादाबाद में सिर में गोली लगने से एक वृद्ध की मौत हो गई। मृतक के बेटों ने पुलिस से कहा है कि उनके पिता ने आत्महत्या की है लेकिन पुलिस के गले यह कहानी नहीं उतर रही है।

मुरादाबाद के मझौला थाना क्षेत्र में डिडौरी गांव में एक वृद्ध की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। गुरुवार सुबह 60 वर्षीय अजीत का शव उनके घेर में बिस्तर पर पड़ा मिला। अजीत के सिर में गोली लगी थी। उनकी बगल में एक तमंचा भी रखा मिला है।

सुबह करीब 8 बजे परिजनों ने पुलिस को घटना के बारे में सूचना दी। इंस्पेक्टर मझोला मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि मृतक अजीत के बेटे ने इसे आत्महत्या बताया है। सूचना पर SP सिटी अमित कुमार आनंद भी घटनास्थल का निरीक्षण करने पहुंचे। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। मृतक के बेटे ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि उसके पिता ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली है।

SP सिटी बोले- हर पहलू से हो रही जांच

SP सिटी अमित कुमार आनंद ने कहा कि पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है। एसपी सिटी ने कहा कि घटनास्थल के निरीक्षण से प्राथमिक तौर पर यह बात साफ हो गई है कि मौत सामान्य नहीं है। सिर में गोली लगी है और बगल में तमंचा रखा मिला है। एसपी सिटी ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर तस्वीर साफ होगी। फिलहाल पुलिस छानबीन में जुटी है।

पुलिस के गले नहीं उतर रही कहानी

परिजनों ने पुलिस को आत्महत्या की जो कहानी सुनाई है वो पुलिस के गले नहीं उतर रही है। तमंचा भी सलीके से वृद्ध की बगल में रखा मिला है। पुलिस गांव में भी छानबीन करके घटना की कड़ियों को जोड़ने की कोशिश कर रही है।

खबरें और भी हैं...