मुरादाबाद में नैनीताल हाईवे पर हादसा:बाइक सवार को दूर तक घसीटता ले गया डंपर, युवक की दर्दनाक मौत, डंपर को छोड़कर चालक फरार

मुरादाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुरादाबाद में नैनीताल हाईवे पर बेकाबू डंपर ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। - Dainik Bhaskar
मुरादाबाद में नैनीताल हाईवे पर बेकाबू डंपर ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

मुरादाबाद में नैनीताल हाईवे पर भोजपुर थाना क्षेत्र में हुए दर्दनाक हादसे में युवक की जान चली गई। एक बेकाबू डंपर ने बाइक सवार को रौंद दिया। डंपर बाइक सवार को घसीटता हुआ दूर तक ले गया।

भोजपुर थाना क्षेत्र में चकबेगमपुर के पास यह हादसा दोपहर करीब 12 बजे हुआ। मुरादाबाद में लाल बाग निवासी कपिल (22) काशीपुर रोड पर एक दुकान पर करते थे। हादसे के समय बाइक से वह दुकान पर जा रहे थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

हादसे के बाद जिला अस्पताल पहुंचे कपिल के शोकाकुल परिजन।
हादसे के बाद जिला अस्पताल पहुंचे कपिल के शोकाकुल परिजन।

हादसा देखने वालों के खड़े हुए रोंगेटे

हादसा इतना दर्दनाक था कि इसे देखने वालों के रोंगटे खड़े हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने तुरंत पुलिस को खबर दी और डंपर के चालक को पकड़ने की कोशिश की। लेकिन चालक डंपर से कूदकर मौके से भाग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

बेकाबू रफ्तार से दौड़ते हैं खनन वाले डंपर

जिले में पुलिस की शह से अवैध खनन के मामले बढ़ते जा रहे हैं। यही वजह है कि डंपर बेकाबू स्पीड से दिनरात सड़कों पर दौड़ते दिख रहे हैं। आए दिन हादसे हो रहे हैं लेकिन पुलिस इन डंपरों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

खबरें और भी हैं...