बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार किसान को कुचला, मौत:मुरादाबाद में बहन के घर आया था संभल का किसान, तेज रफ्तार ट्रक बाइक समेत घसीट ले गया

मुरादाबाद5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे में मरे किसान कुंवरपाल की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
हादसे में मरे किसान कुंवरपाल की फाइल फोटो।

मुरादाबाद में आगरा हाईवे पर एक तेज रफ्तार ट्रक बाइक सवार किसान को कुचल दिया। बेकाबू ट्रक मय बाइक के किसान को करीब 50 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया। हादसे में किसान की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक मय ट्रक के मौके से फरार हाे गया। ट्रक का नंबर पुलिस को मिल गया है। पुलिस ने घटना की FIR दर्ज कर ली है।

बहन के घर दावत में आए थे कुंवरपाल
हादसे का शिकार हुए कुंवरपाल (40 साल) संभल जिले में बहजोई थाना क्षेत्र के राजपुर गांव के रहने वाले थे। कुंवरपाल के भाई विनोद ने बताया कि मुरादाबाद में कुंदरकी थाना क्षेत्र के गांव हुसैनपुर नानपुर में उनकी बहन कल्पना की शादी हुई है। कल्पना के घर एक दावत थी। जिसमें शामिल होने के लिए कुंवरपाल रविवार को हुसैनपुर नानपुर आए थे। दावत खाने के बाद वह बाइक से अपने घर लौटने को निकले थे। तभी यह हादसा हुआ।

पोस्टमार्टम हाउस पर खड़े कुंवरपाल केे परिजन।
पोस्टमार्टम हाउस पर खड़े कुंवरपाल केे परिजन।

हादसे के बाद भाग निकला ट्रक चालक
कुंवरपाल के 5 बेटियां और एक बेटा है। पिता की मौत का पता चलते ही बच्चे भी रोते बिलखते मौके पर पहुंचे। विनोद ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक का चालक ट्रक को दौड़ा ले गया। लेकिन कुंवरपाल के पीछे एक दूसरी बाइक पर कुंवरपाल का भाई आ रहा था। उसने भागते ट्रक का नंबर नोट कर लिया और पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव का पोस्टमार्टम कराया है।