युवक को नंगा कर पीटने की शर्मनाक करतूत, देखें VIDEO:संभल में बाइक चोरी के शक में बीच सड़क पर युवक को जूते और चप्पलों से पीटा, 3 आरोपी गिरफ्तार, एक की तलाश

मुरादाबाद/ संभल3 महीने पहले
किसी से मिलने गया था युवक, चोरी के शक में बीच सड़क पीटा गया।

उत्तर प्रदेश के संभल में बाइक चोरी के शक में एक युवक को नंगा करके पीटने का मामला सामने आया है। घटना 11 जुलाई की बताई जा रही है। युवक को बीच सड़क, बाल नोचते हुए जूते और चप्पलों से पीटा गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब जारी हुआ है। पुलिस ने वीडियो के आधार पर मारपीट करने वाले 4 आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इनमें से 2 को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

बाल नोंचते हुए जूते और चप्पलों से पीटा
घटना संभल के हयातनगर थानाक्षेत्र का है। यहां का निवासी एक युवक 11 जुलाई को किसी काम से मोहल्ला भाले भांज खां सराय गया था। इस दौरान बाइक चोरी के शक में भीड़ ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद उसकी बेरहमी से पिटाई की गई। भीड़ में शामिल कुछ लोगों ने उसे निर्वस्त्र कर दिया। बाल नोचते हुए जूते और चप्पलों से पीटा। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने मामले का वीडियो मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया। सोमवार को यह वीडियो सोशल मीडिया पर जारी हो गया।

भाई की तहरीर पर 4 के खिलाफ FIR, दो गिरफ्तार

इंस्पेक्टर हयातनगर सतेंद्र सिंह भड़ाना ने बताया कि मामले में कार्रवाई की गई है। पीड़ित के भाई की तहरीर पर 4 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई, जिसमें से 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये हुए गिरफ्तार

  • बाबूराम गुप्ता पुत्र नरेश निवासी हयातनगर
  • भोला उर्फ मिथुन पुत्र ओमकार निवासी हयातनगर
  • लोकेश पुत्र बब्बू निवासी भाले भाज खां सराय सरायतरीन

इसकी तलाश जारी

  • कौशल पुत्र धर्मवीर सिंह निवासी भाले भाज खां सराय सरायतरीन
खबरें और भी हैं...