पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मुरादाबाद में ट्रेन से कटकर मौत:लॉकडाउन में चली गई थी नौकरी, परेशान अधेड़ का शव रेलवे ट्रैक पर मिला, पुलिस बोली- आत्महत्या नहीं हादसा

मुरादाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो, थाना मझोला - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो, थाना मझोला

मुरादाबाद में मझोला थाना क्षेत्र में हरिद्वार रेलवे ट्रैक पर शुक्रवार को करीब ढाई बजे एक 55 वर्षीय व्यक्ति का कटा हुआ शव पड़ा मिला। फकीरपुरा के पास रेलवे ट्रैक पर यह शव करीब दो घंटे तक यूं ही पड़ा रहा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मरने वाले की शिनाख्त शाम को फकीरपुरा के रामपाल के रूप में हुई है।

लॉकडाउन में नौकरी जाने से परेशान था
मझोला के कांशीराम नगर चौकी क्षेत्र में फकीरपुरा के पास हरिद्वार रेल ट्रैक पर एक व्यक्ति के कटा पड़े होने की सूचना पुलिस को मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो एक 55 वर्षीय व्यक्ति का शव ट्रैक के सहारे पड़ा था। पुलिस ने आसपास के लोगों को बुलाकर शिनाख्त कराने की कोशिश की। मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज कांशीराम नगर पंकज कुमार ने बताया कि शव की शिनाख्त फकीरपुरा निवासी रामपाल 55 साल पुत्र रामखिलवान के रूप में हुई है। रामपाल प्राइवेट नौकरी करता था। लॉकडाउन के बाद से नौकरी को लेकर परेशान था।

ट्रैक पार करते समय हादसा
चौकी इंचार्ज का कहना है कि पुलिस ने छानबीन की है। ट्रैक पार करते समय रामपाल ट्रेन की चपेट में आ गया था। पुलिस का कहना है कि मामला आत्महत्या का नहीं है।

खबरें और भी हैं...