• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Moradabad
  • Boy And Girl Sitting Park Were Caught In Moradabad: People Caught The Lovers Couple In Moradabad, Both Keep Changing Their Names, People Beat Up The Boy By Telling Love Jihad

पार्क में बैठे लड़का-लड़की पकड़े गए:मुरादाबाद में लोगों ने प्रेमी जोड़े को पकड़ा, दोनों बदलते रहे अपना नाम, लव जिहाद बताकर कर दी लड़के की पिटाई

मुरादाबाद8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लव जिहाद बताकर कर दी लड़के की पिटाई, पुलिस के हवाले किया। - Dainik Bhaskar
लव जिहाद बताकर कर दी लड़के की पिटाई, पुलिस के हवाले किया।

मुरादाबाद में शुक्रवार दोपहर पार्क में बैठे लड़का और लड़की को कालोनी वालों ने पकड़ लिया। पूछताछ में पहले तो दोनों अपना नाम बदलते रहे। वहीं, पूछताछ में लड़का और लड़की अलग-अलग समुदाय के निकले। लोगों ने लव जिहाद बताकर लड़के की पिटाई कर दी। बाद में लड़के को पुलिस के हवाले कर दिया। उधर, लड़की को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया।

पकड़े जाने पर पहले खुद को बताया हिंदू फिर मुस्लिम
मामला मझोला थानाक्षेत्र स्थित मानसरोवर कालोनी के पार्क की है। यहां एक लड़का और लड़की काफी देर से बैठे थे। शक होने पर कालोनी के कुछ लोग पार्क में पहुंचे। लोगों को अपनी तरफ आता देख लड़का और लड़की तेजी से भागने की कोशिश की। मगर स्थानीय निवासियों ने दोनों को पकड़ लिया।

पूछताछ में प्रेमी जोड़े ने पहले अपने हिंदू नाम बताए। फिर दोनों ही खुद को मुस्लिम बताने लगे। पूछने पर उन्होंने कालोनी वालों को बताया कि वह दोस्त हैं। बातें करने के लिए पार्क में बैठे थे।

लड़की को चेतावनी देकर लोगों ने छोड़ा।
लड़की को चेतावनी देकर लोगों ने छोड़ा।

लव जिहाद का मामला बताते हुए लोगों ने की दी लड़के की पिटाई
वहीं, कड़ाई से पूछताछ में लड़का और लड़की अलग-अलग समुदाय के निकले। लड़का मुरादाबाद में ही कोहिनूर तिराहे का रहने वाला था। जबकि लड़की शहर के पास किसी गांव की बताई जा रही है। लोगों ने लव जिहाद का मामला बताते हुए लड़के की पिटाई कर दी। इसके बाद उसे कान पकड़वाकर खड़ा कर दिया।

जबकि लड़की को उसके घर वालों की चेतावनी देकर छोड़ दिया। कालोनी वालों ने लड़के को पुलिस के हवाले कर दिया। इंस्पेक्टर मझोला मुकेश कुमार सिंह का कहना है कि मामला उनकी जानकारी में नहीं है। इलाकाई तैनात पुलिस कर्मियों से इस बारे में बात करेंगे।

मानसरोवर पार्क में बैठे थे लड़का और लड़की।
मानसरोवर पार्क में बैठे थे लड़का और लड़की।
खबरें और भी हैं...