मुरादाबाद में आग का गोला बनी कार:ICICI बैंक के मैनेजर ने रोड साइड पार्क की थी कार, अचानक बोनट से उठने लगीं लपटें

मुरादाबाद5 महीने पहले
सिविल लाइंस में सड़क किनारे खड़ी कार से अचानक आग की लपटें उठने लगीं और देखते - देखते आग का गोला बन गई।

मुरादाबाद में एक कार अचानक आग के गोले में तब्दील हो गई। जिसे देख आसपास मौजूद लोगों में अफरातफरी मच गई। कार ICICI बैंक के मैनेजर की थी। जिन्होंने उसे बैंक के बाहर रोड साइड पार्क किया हुआ था। घटना सोमवार शाम करीब 4 बजे की है। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में महिला थाने के सामने चंद कदमों के फासले पर ICICI बैंक की सिविल लाइंस ब्रांच है। यहां काम करने वाले अमित श्रीवास्तव ने अपनी लग्जरी कार को बैंक के बाहर सड़क किनारे पार्क किया था। इसके बाद वह बैंक में जाकर अपना काम करने लगे। शाम को करीब 4 बजे लोगों ने कार के बोनट से लपटें उठता देखीं।

धमाके की आशंका में भागे लोग
कार से आग की लपटें उठती देख आसपास मौजूद लोगों में अफरातफरी मच गई। लोग भागकर कार से दूर पहुंचे। धमाके के साथ फ्यूल टैंक के फटने की आशंका से लोग सहम गए और तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची। लेकिन तब तक कार काफी हद तक जल चुकी थी। फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। कार मालिक अमित श्रीवास्तव भी दौड़कर मौके पर पहुंचे।

ICICI बैंक के मैनेजर की कार सोमवार को लगी आग
ICICI बैंक के मैनेजर की कार सोमवार को लगी आग

मैनेजर बोले- पता नहीं कैसे लगी आग
बैंक मैनेजर अमित श्रीवास्तव ने बताया कि उनकी कार में गैसकिट नहीं लगी है। कार पेट्रोल से चलती है। कोई खराबी भी नहीं थी। अचानक कार के बोनट में आग लगी फिर पूरी कार देखते - देखते जल गई। अमित ने कहा कि आग की वजह के बारे में उन्हें कोई अंदाजा नहीं है। पुलिस और फायर ब्रिगेड ही छानबीन करके इसका पता लगाएंगे।

खबरें और भी हैं...