मुरादाबाद में सतीश मिश्रा पर बोले जितिन प्रसाद:जिसकी खुद अपने घर में इज्जत नहीं वो ब्राहम्मणों को क्या दिलाएगा सम्मान, कांग्रेस पर बोले- बेड़ा गर्क होना तय

मुरादाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुरादाबाद में जितिन प्रसाद ने कांग्रेस और बसपा पर तीखा हमला बोला। - Dainik Bhaskar
मुरादाबाद में जितिन प्रसाद ने कांग्रेस और बसपा पर तीखा हमला बोला।

मुरादाबाद में भाजपा के प्रबुद्ध सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे जितिन प्रसाद ने कांग्रेस और बसपा पर जमकर निशाना साधा। बसपा के ब्राहम्मण सम्मेलनों पर हमला बोलते हुए जितिन प्रसाद ने सतीश मिश्रा का नाम लिए बगैर कहा कि जिसका खुद अपने घर में सम्मान नहीं है वो ब्राहम्मणों को भला क्या सम्मान दिलाएगा।

कांग्रेस का बेड़ा गर्क होना तय

कांग्रेस छोड़कर भाजापा में आए जितिन प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस में ऐसे - ऐसे सलाहकार नियुक्त हो रहे हैं, जो कश्मीर को भारत का हिस्सा ही नहीं मानते। ऐसे में कांग्रेस का बेड़ा गर्क होना तो तय है। उन्होंने मंच से भी कहा कि वह पहले जिस पार्टी में थे वहां तो सिर्फ परिवारवाद की पूजा होती थी। लेकिन भाजपा सभी को साथ लेकर चलने वाली अनुशासित पार्टी है।

सतीश मिश्रा की बातों को मैं गंभीरता से नहीं लेता

कार्यक्रम के बाद पत्रकार वार्ता में जितिन प्रसाद ने कहा कि वह बसपा नेता सतीश मिश्रा को गंभीरता से नहीं लेते हैं। सतीश मिश्रा ने अयोध्या में राममंदिर निर्माण की बाबत कहा था कि भाजपा झूठ बोल रही है। उन्होंने कहा था कि अयोध्या में मंदिर के लिए भूमि पूजन हुआ ही नहीं बल्कि सिर्फ 5 ईंटें रखी गई हैं। मुरादाबाद आए सतीश मिश्रा ने कहा था कि भाजपा मंदिर के चंदे से चुनाव लड़ने की र्तयारी कर रही है। इस सवालों पर जितिन प्रसाद ने कहा कि सतीश मिश्रा को खुद अपने घर में इज्जत नहीं मिलती तो वह दूसरों को इज्जत क्या देंगे।

देश में आज भाजपा अकेली राष्ट्रीय पार्टी

मुरादाबाद में रामगंगा विहार स्थित आरएसडी एकेडमी में भाजपा के प्रबुद्ध सम्मेलन में पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि देश में आज भाजपा अकेला राष्ट्रीय दल है। बाकी दल कुछ क्षेत्रों तक सिमट कर रह गए हैं। प्रबुद्ध सम्मेलन में भाजपा के महानगर अध्यक्ष धर्मेंद्र नाथ मिश्रा, महापौर विनोद अग्रवाल, एमएलसी डॉ. जयपाल सिंह व्यस्त समेत भाजपा के अन्य स्थानीय नेता व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...