रामपुर में युवती से गैंगरेप..अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया:बुलाने पर नहीं गई तो रेपिस्टों ने सोशल मीडियो पर वायरल कर दी वीडियो, 3 पर FIR

मुरादाबाद5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रामपुर में एक युवती से गैंगरेप करके आरोपियों ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया। - Dainik Bhaskar
रामपुर में एक युवती से गैंगरेप करके आरोपियों ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया।

रामपुर में 3 युवकों ने एक युवती के साथ गैंगरेप कर नग्न अवस्था में उसका वीडियो बना लिया। घटना एक माह पुरानी है। अश्लील वीडयो वायरल करने की धमकी देकर तीनों युवक महीनेभर तक लड़की का शोषण करते रहे। ब्लैकमेलिंग से परेशान युवती बुलाने पर नहीं गई तो 2 दिन पहले रेपिस्टों ने उसका नग्न अवस्था का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। युवती के चचेरे भाई को भी यह वीडियो सेंड कर दिया। घटना सामने आने के बाद युवती के पिता ने स्वार थाने में आरोपियों के खिलाफ FIR लिखाई है। पुलिस तीनों की तलाश में जुटी है।

जब कहें आ जाना, नहीं तो वीडियो वायरल कर देंगे
घटना रामपुर के स्वार थाना क्षेत्र में एक गांव की है। करीब एक महीना पहले युवती खेत पर गई थी। वहां पड़ोस गांव के मिलक काजी निवासी अहसान पुत्र अफसर अली उर्फ झबरा, फुरकान अली पुत्र नामे अली और आबिद अली पुत्र जाहिद अली ने युवती को अकेले पाकर पकड़ लिया। गन्ने के खेत में आरोपियों ने युवती के साथ गैंगरेप किया और जबरन उसकी वीडियो भी बना ली। तीनों ने धमकी दी कि जब वह कहेंगे तब युवती को उनसे मिलने आना होगा, नहीं तो वीडियो वायरल कर देंगे।

मानसिक रूप से कमजोर है युवती

युवती के पिता ने स्वार थाने में दर्ज कराई FIR में कहा है कि उसकी बेटी मानसिक रूप से कुछ कमजोर है। घटना के बाद से ही वह डरी-सहमी थी। आरोपी लगातार उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहे थे। ग्रामीण ने कहा है कि उसकी बेटी जब एक बार उनके बुलाने पर नहीं गई तो व्हाट्सएप पर वीडियो वायरल करने के साथ आरोपियों ने उनके घर भी वीडियो भेज दिया।

ASP बोले- जल्द पकड़े जाएंगे आरोपी
रामपुर के अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. संसार सिंह का कहना है कि गैंगरेप के मामले में 3 युवकों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। तीनों की तलाश की जा रही है। तीनों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...