मुरादाबाद ... SSP ने बदले 5 थानों के इंचार्ज:सिविल लाइंस की बागडोर रविंद्र प्रताप को, बिलारी में सुनील और डिलारी में सुरेंद्र को भेजा, सतराज अब कुंदरकी के SO

मुरादाबाद8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
SSP बब्लू कुमार ने गुरुवार को जिले के 5 थानों के इंचार्ज बदल दिए। - Dainik Bhaskar
SSP बब्लू कुमार ने गुरुवार को जिले के 5 थानों के इंचार्ज बदल दिए।

SSP बब्लू कुमार ने गुरुवार को जिले के 5 थानों के इंचार्ज बदल दिए। इस उलटफेर में 4 नए इंचार्ज पोस्ट किए गए हैं। जबकि एक का थाना बदला गया है।

पुलिस लाइन से रविंद्र प्रताप सिंह को सिविल लाइंस थाने का प्रभारी निरीक्षक बनाकर भेजा गया है। पुलिस लाइन से ही सुनील कुमार को बिलारी थाने के प्रभारी निरीक्षक की जिम्मेदारी दी गई है।

संजय पांचाल मूंढापांडे के इंस्पेक्टर बने

पुलिस लाइंस में चल रहे संजय कुमार पांचाल को मूंढापांडे थाने का प्रभारी निरीक्षक बनाया गया है। जबकि डिलारी थाने के SO सतराज सिंह का थाना बदलकर उन्हें कुंदरकी का थानाध्यक्ष बनाया गया है। गलशहीद थाने के वरिष्ठ उपनिरीक्षक सुरेंद्र कुमार अब डिलारी के थानाध्यक्ष होंगे।

सिविल लाइंस और मझोला में परेशान किए है बाइकर्स गैंग

पिछले कुछ दिनों में सिविल लाइंस और मझोला थाना क्षेत्रों में मोबाइल और चेन लूट की घटनाएं बढ़ी हैं। मझोला में मॉर्निंग वॉक पर निकली दो महिलाओं से सरेआम चेन और कुंडल लूट लिए गए थे। मझोला के ही मानसरोवर में चेन और मोबाइल लूट की घटनाएं हो चुकी है।

इसी तरह सिविल लाइंस में मोबाइल और चेन लूट की घटनाओं को बाइकर्स गैंग एक के बाद एक अंजाम दे रहा है। बुधवार शाम को ही CWC मेंबर की बेटी से बाइकर्स गैंग ने मोबाइल फोन लूट लिया था।

तबादला आदेश की कॉपी।
तबादला आदेश की कॉपी।
खबरें और भी हैं...