• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Moradabad
  • The Smoke That Came Out Before The Running Car, The Flames Started Rising Again, The Incident In Front Of The CMO Residence, People Stunned, The Driver Fled In A Hurry

मुरादाबाद में आग का गोला बनी सड़क पर दौड़ती कार:पहले निकला धुआं फिर उठने लगीं लपटें, CMO आवास के सामने की घटना; ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

मुरादाबाद3 महीने पहले
मुरादाबाद में DM आवास से चंद कदमों की दूरी पर CMO आवास के ठीक सामने सड़क पर दौड़ती एक कार में आग लग गई।

मुरादाबाद में हरिद्वार हाईवे (कांठ रोड) पर शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे सड़क पर दौड़ती एक कार में आग लग गई। कार चला रहे युवक ने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई। घटना कांठ रोड पर DM आवास से सटे मुख्य चिकित्साधिकारी के आवास के ठीक सामने की है। बीच सड़क कार को आग का गोला बनता देख राहगीर सहम गए।

लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को घटना की जानकारी दी। फायर ब्रिगेड ने करीब आधा घंटा की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस दौरान कार जल चुकी थी।

मुरादाबाद में कांठ रोड पर CMO आवास के ठीक सामने सड़क पर दौड़ती कार आग के गोले में तब्दील हो गई।
मुरादाबाद में कांठ रोड पर CMO आवास के ठीक सामने सड़क पर दौड़ती कार आग के गोले में तब्दील हो गई।

लोगों के सामने ही धू-धू कर जली कार

आग की लपटों से घिरी कार के ठीक पीछे जा रहे एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि उनके आगे जा रही कार से अचानक धुआं उठने लगा। इससे पहले कि वह कुछ समझ पाते कार से आग की लपटें उठने लगीं। कार चला रहा युवक सहम गया और ब्रेक लगाकर वह कार को सड़क पर ही छोड़ उतरकर भागा। इससे पहले कि कोई कुछ कर पाता कार आग के गोले में तब्दील हो चुकी थी।

खबरें और भी हैं...