पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बकरीद पर कुर्बानी के लिए 1.30 लाख में बिका सुल्तान:बकरों के बाजार में रामपुर के सुल्तान की लगी सबसे ज्यादा बोली, 50 हजार से शुरू हुई बोली 1.30 लाख में छूटी

मुरादाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बकरीद के लिए लगे बकरों के बाजार में लोगों ने बोली लगाकर बकरे खरीदे। सबसे ज्यादा बोली रामपुर के बकरे सुल्तान की लगी। - Dainik Bhaskar
बकरीद के लिए लगे बकरों के बाजार में लोगों ने बोली लगाकर बकरे खरीदे। सबसे ज्यादा बोली रामपुर के बकरे सुल्तान की लगी।

रामुपर का सुल्तान बाजार में बकरों का सुल्तान साबित हुआ। बकरीद पर कुर्बानी करने के लिए रामपुर दोराहे पर बकरों का बाजार लगा था। यहां रामपुर से बेचने के लिए लाए गए सुल्तान नाम के बकरी की बोली 1.30 लाख रुपये में छूटी। 40 से 50 हजार रुपये में भी कई बकरे बिके। लेकिन सुल्तान की कीमत सबसे ज्यादा लगाई गई।

रामपुर दोराहा पर हर साल बकरीद के मौके पर बकरों का बाजार लगता है। यहां दूर - दूर से लोग बकरे बेचने और खरीदने आते हैं। मंगलवार को भी यहां बकरा बाजार लगा। इसमें दूर - दूर से लोग अपने बकरों को बेचने पहुंचे थे। जो बकरे आकर्षक और बड़े थे। उनकी बाकायदा यहां खरीदारों के बीच बोली लगी।

50 हजार से शुरू हुई सुल्तान की बोली

बकरीद पर कुर्बानी के लिए रामपुर का सुल्तान नाम का बकरा 1.30 लाख रुपये में बिका।
बकरीद पर कुर्बानी के लिए रामपुर का सुल्तान नाम का बकरा 1.30 लाख रुपये में बिका।

रामुपर के अफजल अपने सुल्तान नाम के बकरे को बेचने पहुंचे थे। उन्होंने इसकी बोली की न्यूनतम कीमत 50 हजार रुपये निर्धारित की थी। बकरे के लिए बाजार में बोली लगनी शुरू हुई तो एक लाख के पार पहुंच गई। अंत में रामपुर दोराहा निवासी मोहम्मद नईम ने इस बकरे को 1.30 लाख रुपये में खरीदा।

खबरें और भी हैं...