अमरोहा में टूरिस्ट बस का एक्सीडेंट:बाइक को बचाने में पर्यटकों से भरी बस डिवाइडर से टकराकर पलटी, उत्तराखंड घूमने जा रहे एक परिवार के 10 लोग घायल

अमरोहा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लोगों की मद्द से पुलिस ने घायलों को बस से निकाल अस्पताल भिजवाया। - Dainik Bhaskar
लोगों की मद्द से पुलिस ने घायलों को बस से निकाल अस्पताल भिजवाया।

अमरोहा में बड़ा हादसा होने से टल गया। तेज रफ्तार बाइक को बचाने के चक्कर में एक टूरिस्ट मिनी बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इस हादसे में उत्तराखंड जा रहे एक परिवार के ही 10 लोग घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज चल रहा है। घटना शनिवार सुबह 7:30 बजे की है।

परिवार संग जा रहे थे उत्तराखंड
दिल्ली निवासी राजीव कुमार अपने परिवार व रिश्तेदार के साथ उत्तराखंड के रामनगर जा रहे थे। वो टूरिस्ट बस किराए पर लेकर घूमने निकले थे। बस को अलीगढ़ निवासी चालक मदनलाल चला रहा था। जैसे ही टूरिस्ट बस गजरौला थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर मतवाली पुलिया पर पहुंची, तेज रफ्तार बाइक सामने आ गई। बाइक को बचाने के चक्कर में बस डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि, बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई। जिससे बस चालक मदनलाल सहित राजीव कुमार, उनकी पत्नी सहित 10 लोग घायल हो गए।

पुलिस ने क्रेन लगाकर बस को साइड में कराया।
पुलिस ने क्रेन लगाकर बस को साइड में कराया।

हाईवे पर लगा जाम, बुलानी पड़ी क्रेन
नेशल हाईवे पर हादसे के बाद अफरातफरी का माहौल बन गया। सड़क पर बस पलटने से हाईवे पर जाम लगने लगा। लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद लोगों ने पुलिस की मद्द से बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला। इस बीच ट्रैफिक वन वे करना पड़ा। पुलिस ने क्रेन बुलाकर टूरिस्ट बस को साइड में कराया। इसके बाद ट्रैफिक सामान्य हो सका।

खबरें और भी हैं...