रामपुर...पिता की हत्या कर भागे बेटे की एक्सीडेंट में मौत:संपत्ति के बंटवारे को लेकर था नाराज; सोते समय सिर पर मारी रॉड

मुरादाबाद/ रामपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रामपुर में होमगार्ड बुद्धसेन की उन्हीं के बेटे ने सिर में रॉड मारकर हत्या कर दी। हत्या कर भागे बेटे का शव भी सड़क किनारे मिला है। - Dainik Bhaskar
रामपुर में होमगार्ड बुद्धसेन की उन्हीं के बेटे ने सिर में रॉड मारकर हत्या कर दी। हत्या कर भागे बेटे का शव भी सड़क किनारे मिला है।

रामपुर में संपत्ति के बंटवारे से नाराज बेटे ने अपने होमगार्ड पिता की सिर में रॉड मारकर हत्या कर दी। घटना के समय पिता बुद्धसेन (55) अपने घर में सो रहा था। घटना के बाद हत्यारोपी बेटा घर से फरार हो गया। बाद में बेटे नेकपाल का शव भी गांव के बाहर एक्सीडेंटल हालत में मिला।

रामपुर के SP अंकित मित्तल ने बताया कि ऐसा लग रहा है कि नेकपाल की मौत दुर्घटना में हुई है। उन्होंने कहा कि हो सकता है नेकपाल के साथ कोई घटना हुई हो। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

संपत्ति के बंटवारे से नाखुश था नेकपाल

पिता की हत्या कर घर से भागे नेकपाल का शव भी गांव के बाहर सड़क किनारे मिला है।
पिता की हत्या कर घर से भागे नेकपाल का शव भी गांव के बाहर सड़क किनारे मिला है।

घटना शाहबाद थाना क्षेत्र के भवंतपुर का मझरा (तलाकाबाद) की है। SP ने बताया कि होमगार्ड बुद्धसेन ने 1 साल पहले अपने 3 बेटों में संपत्ति का बंटवारा किया था। इससे उनका सबसे छोटा बेटा नेकपाल संतुष्ट नहीं था। तभी से उसकी पिता से अनबन रहती थी।

पुलिस को गांव के बाहर मिला नेकपाल का शव उन्होंने बताया कि बुद्धसेन मंगलवार रात अपने घर में सो रहे थे। तभी सिर पर लोहे की रॉड से हमला कर उनकी हत्या कर दी गई। बुद्धसेन के बड़े बेटे ओमप्रकाश ने बुधवार सुबह पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची, तो छोटा बेटा नेकपाल गायब था। छानबीन में पता चला कि बुद्धसेन की हत्या नेकपाल ने की है। पुलिस ने नेकपाल को तलाश किया। तो गांव के बाहर थोड़ी दूरी पर उसका शव एक्सीडेंटल हालत में पड़ा मिला।

खबरें और भी हैं...