पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बिजनौर में बाइक चोरी गैंग का खुलासा:सार्वजनिक स्थलों पर मास्टर चाबी से करते थे बाइक चोरी, कम दामों में देते थे बेच

बिजनौर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बिजनौर में पुलिस ने दो बाइक चोरों को चेकिंग के दौरान पकड़ा, इनके पास से पुलिस ने 10 बाइके, कैश व चाकू बरामद किया। - Dainik Bhaskar
बिजनौर में पुलिस ने दो बाइक चोरों को चेकिंग के दौरान पकड़ा, इनके पास से पुलिस ने 10 बाइके, कैश व चाकू बरामद किया।

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने यहां दो बाइक चोरों को पकड़ा है। यह शातिर अपराधी आसपास के कई जनपदों में बाइक चोरी करते थे। बाद में वह गाड़ियां कम दाम में लोगों को बेच दी जाती थी। एसपी के आदेश पर जिले में ऐसे गैंग्स के खिलाफ पुलिस मुहीम चला रही है। इसी क्रम में इस गिरोह को पुलिस ने पकड़ा है।

मास्टर चाबी से खोलते थे लॉक

मामला झालू मार्ग काली के मंदिर चौराहे का है। जहां पुलिस ने सूरज और अतुल नाम के दो बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है। दरअसल, पुलिस चौराहे पर चेकिंग कर रही थी। तभी यह दोनों सामने से आते दिखाई पड़े। पुलिस ने इन लोगों को रोका और कड़ाई से पूछताछ की। जिसके बाद इन दोनों ने सारा सच उगल दिया। अभियुक्तों ने बताया कि बस स्टैंड, सब्जी मंडी व अस्पतालों जैसी सार्वजनिक जगहों के बाहर खड़ी बाइकों को यह लोग अपना निशाना बनाते है। इनके पास मास्टर चाबी होती है जिससे यह लोग गाड़ियों का लॉक खोल लेते है। बाद में वह गाड़ियां कम दाम पर लोगों को बेच दी जाती है।

पुलिस ने बरामद की 10 बाइके, चाकू व कैश

एसपी डॉक्टर धर्मवीर सिंह ने बताया कि ये शातिर चोर बाइकों के इंजन नम्बर,चेचिस नम्बर बदलकर कम दामों में बेच देते थे । पुलिस ने इनके पास से चोरी की 10 बाइके, 2 चाकू व 3925 रुपये कैश बरामद किए है। पुलिस के मुताबिक दोनों के ऊपर पहले से ही कई मामले दर्ज है। पुलिस दोनों बदमाशों की क्रिमिनल हिस्ट्री भी खोलने वाली है ।

खबरें और भी हैं...