मुरादाबाद में 2 सिपाहियों पर महिला से छेड़खानी का आरोप:पीड़िता बोली- रातभर चौकी पर रखा और अश्लील फोटो भी खींचे, CJM कोर्ट में दर्ज कराई शिकायत

मुरादाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुरादाबाद में दो सिपाहियों के खिलाफ महिला ने छेड़खानी की शिकायत दर्ज कराई है। - Dainik Bhaskar
मुरादाबाद में दो सिपाहियों के खिलाफ महिला ने छेड़खानी की शिकायत दर्ज कराई है।

​​​​मुरादाबाद में एक महिला ने दो सिपाहियों पर अश्लीलता करने के आरोप लगाते हुए कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता का कहना है कि सिपाहियों ने उसे पूरी रात पुलिस चौकी पर रखा और उसके कपड़े भी फाड़ दिए।

सिपाहियों पर महिला के अश्लील फोटो खींचने का भी आरोप है। मामला सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में आदर्श कालोनी का है। अधिवक्ता आनंद मोहन गुप्ता ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (CJM) की अदालत में कांस्टेबिल राहुल सेठी और कांस्टेबिल राधा रमन के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। उन्होंने बताया कि कोर्ट ने केस को रजिस्टर कर लिया है। मामले में अगली सुनवाई 11 जुलाई को होगी।

पति को ढूंढने पहुंची थी पुलिस

पीड़िता के अधिवक्ता आनंद मोहन गुप्ता ने बताया कि घटना 16 जून को रात करीब पौने आठ बजे की है। पीड़िता और उसकी सास घर पर अकेले थे। तभी फकीरपुरा चौकी के दो सिपाही राहुल सेठी और राधा रमन उसके घर पहुंचे।

आरोप है कि सिपाहियों ने पीड़िता के पति के बारे में पूछा और जब महिला ने कहा कि उसका पति घर पर नहीं है तो सिपाही घर में घुस गए। सिपाहियों ने घर के अंदर कपड़े बदल रही पीड़िता से छेड़खानी शुरू कर दी।

रातभर चौकी पर रखा

पीड़िता के अधिवक्ता का कहना है कि पुलिस के दोनों सिपाही पीड़िता को बाइक पर बीच में बैठाकर पुलिस चौकी फकीरपुरा ले गए। यहां उसे रातभर चौकी पर रखा और छोड़ने की एवज में दो लाख रुपये की डिमांड की। आरोप है कि डिमांड पूरी होने के बाद ही अगले दिन पीड़िता को छोड़ा गया। घबराई पीड़िता इस हादसे के बाद राजस्थान चली गई। अधिवक्ता आनंद मोहन गुप्ता ने बताया कि मामले में 11 जुलाई को सुनवाई की तारीख तय हुई है।