• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Moradabad
  • Victim Said Relatives Of RLD Leader Tore Clothes In Public, Complaining To SP, Former MLA Threatened Compromise Or Else You Will Burn Face With Acid

पूर्व सपा विधायक समेत 5 पर छेड़खानी का केस:अमरोहा की पीड़िता बोली-अशफाक अली के रिश्तेदारों ने कपड़े फाड़े, बोले- समझौता करो वरना तेजाब से जला देंगे

अमरोहा/ मुरादाबाद8 महीने पहले
पीड़िता ने पूर्व विधायक और रिश्तेदारों पर केस दर्ज कराया है।
  • पूर्व विधायक ने कहा है कि वह पीड़िता को नहीं जानते हैं

अमरोहा में राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के क्षेत्रीय अध्यक्ष और पूर्व विधायक अशफाक अली की दबंगई सामने आई है। एक महिला का आरोप है कि अशफाक अली के रिश्तेदारों ने छेड़खानी की और कपड़े भी फाड़ डाले। जब इसकी शिकायत एसपी से की गई तो विधायक ने तेजाब से चेहरा जलाने की धमकी दी। पुलिस ने हसनपुर थाने में पूर्व विधायक अशफाक अली समेत 5 के खिलाफ छेड़खानी समेत अन्य धाराओं में FIR दर्ज की है।

यह केस ADG बरेली जोन अविनाश चंद्र के आदेश पर दर्ज हुआ है। पीड़िता अमरोहा जिले के गजरौला कस्बे की रहने वाली है। पीड़िता के पति ने बताया कि वह डाक्टर हैं। एक्सीडेंट के चलते वह पिछले कुछ महीनों से बेड रेस्ट पर हैं। स्थानीय स्तर पर आरोपियों के रसूख की वजह से उन्हें ADG से इंसाफ की गुहार लगानी पड़ी।

गाड़ी से उतारकर छेड़खानी, कपड़े फाड़े
पीड़िता ने FIR में कहा है कि घटना 2 सितंबर को दोपहर करीब 2 बजे की है। वह हसनपुर बाजार से वापस गजरौला अपने घर लौट रही थीं। हसनपुर थाना क्षेत्र में मनौटा और सिहाली जागीर के बीच पूर्व विधायक अशफाक के 2 रिश्तेदार सड़क किनारे खड़े थे। पीड़िता के मुताबिक आरोपी आजम पुत्र रियाज अहमद और गाजी खान पुत्र तुफैल ने गाड़ी रुकवाकर उनके साथ छेड़खानी शुरू कर दी।

पीड़िता ने इंसाफ नहीं मिलने पर ADG का दरवाजा खटखटाया।
पीड़िता ने इंसाफ नहीं मिलने पर ADG का दरवाजा खटखटाया।

ऐसे खून बहा देंगे जैसे गाय-भैंस का बहाते हैं
पीड़िता ने FIR में कहा है कि आरोपियों ने छेड़खानी का विरोध करने पर उनके साथ बेरहमी से मारपीट की। उनके कपड़े फाड़ दिए। धमकी दी कि यदि शोर मचाया तो तेरे पति का खून ऐसे बहा देंगे जैसे गाय-भैंस का खून बहाते हैं। महिला से सरेआम छेड़खानी होता देख मौके पर भीड़ लगने लगी। जिसे देख आरोपी धमकी देते हुए फरार हो गए।

हसनपुर कोतवाली में रालोद नेता के खिलाफ दर्ज FIR की कॉपी।
हसनपुर कोतवाली में रालोद नेता के खिलाफ दर्ज FIR की कॉपी।

चेहरे पर तेजाब फिंकवाने की धमकी
पीड़िता ने ADG को दी शिकायत में पूर्व विधायक अशफाक अली पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़िता ने कहा है कि घटना के बाद उन्होंने तुरंत 112 पर घटना की सूचना दी। हसनपुर पुलिस को तहरीर भी दी लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। इसके बाद पीड़िता ने SP अमरोहा से शिकायत की तो हसनुपर पुलिस ने थाने बुलाया।

पीड़िता थाने पहुंची तो पूर्व विधायक अशफाक अली वहां पहले से मौजूद थे। उनका सगा भाई शाहबुद्दीन उर्फ शब्बू और कालाखेड़ा निवासी मारूफ भी उनके साथ था। महिला का आरोप है कि पूर्व विधायक ने धमकी दी कि समझौता नहीं किया तो चेहरे पर तेजाब फिंकवा देंगे। अभद्रता की ओर जबरन समझौता करा लिया।

10 साल के बेटे को भी धमकाया
पीड़िता ने कहा कि अशफाक अली ने उनके 10 साल के बेटे को भी धमकी दी। पति व बच्चे की जान को खतरा देख पीड़िता ने समझौते के कागज पर दस्तखत कर दिए। लेकिन इंसाफ की उम्मीद उन्होंने नहीं छोड़ी। स्थानीय स्तर पर एक्शन नहीं होने पर महिला ने बरेली पहुंचकर ADG से शिकायत की। एडीजी के आदेश पर पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है।

इनके खिलाफ हुई FIR
हसनपुर पुलिस ने आजम पुत्र रियाज, गाजी खान पुत्र तुफैल खान, रालोद के क्षेत्रीय अध्यक्ष और पूर्व विधायक अशफाक अली, शाबुद्दीन उर्फ शब्बू निवासी सिहाली जागीर और मारूफ निवासी खालाखेड़ा और 3 अज्ञात के खिलाफ FIR दर्ज की है। पीड़िता का आरोप है कि छेड़खानी के दौरान आरोपी उनके कानों से कुंडल भी खींच ले गए थे।

अशफाक बोले- मैं महिला को जानता तक नहीं
रालोद के क्षेत्रीय अध्यक्ष अफशाक अली नौगावां सादात से सपा के टिकट पर विधायक भी रहे हैं। अपने खिलाफ FIR दर्ज होने के बाद अशफाक ने सफाई दी है। उनका कहना है कि वह पीड़िता को जानते तक नहीं हैं। रालोद नेता ने कहा कि पुलिस मामले की निष्पक्ष जांच करे। यदि महिला के आरोप झूठे निकलें ताे उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाए। अशफाक ने कहा कि जिन पर 2 सितंबर को छेड़खानी का आरोप लगाया गया है वह उनके रिश्तेदार नहीं हैं।

खबरें और भी हैं...