पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Moradabad
  • Video Of Girl Brutally Beating Viral, People On Social Media Are Telling The Incident Of Moradabad, In Fact The Matter Turned Out To Be Of Madhya Pradesh

फर्जी वीडियो से मुरादाबाद पुलिस परेशान:युवती को बेरहमी से पीटने का वीडियो वायरल, सोशल मीडिया पर लोग बता रहे मुरादाबाद की घटना, मामला मध्यप्रदेश का निकला

मुरादाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मध्यप्रदेश में हुई एक महिला की पिटाई की घटना को  सोशल मीडिया पर मुरादाबाद का मामला बताकर वायरल किया जा रहा है। पुलिस ने अब इस पर सफाई दी है। - Dainik Bhaskar
मध्यप्रदेश में हुई एक महिला की पिटाई की घटना को सोशल मीडिया पर मुरादाबाद का मामला बताकर वायरल किया जा रहा है। पुलिस ने अब इस पर सफाई दी है।

पिछले 24 घंटे से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो ने पुलिस की नींद उड़ा रखी है। वीडियो में कुछ लोग एक युवती को बेरहमी से पीटते दिख रहे हैं। डंडों से पिटाई करने के बाद युवती को पेड़ पर लटका दिया जाता है। फिर एक वीडियो में एक युवक गुहार लगाता दिखता है।

वीडियो में वह मुरादाबाद के मझोला थाने के गेट पर खड़ा है और कह रहा है कि उसकी फुफेरी बहन को मार डाला। पुलिस या मीडिया कोई भी उसकी मदद नहीं कर रहा है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से पुलिस के पास लगातार फोन घनघना रहे हैं।

घटना मध्यप्रदेश के अलीराजपुर की

पड़ताल करने के बाद मुरादाबाद पुलिस ने खुलासा किया है कि वीडियो मध्यप्रदेश के अलीराजपुर जिले का है। वहां एक महिला को कुछ लोगों ने पीटा था। इस संबंध में वहां बोरी थाने पर घटना की रिपोर्ट भी दर्ज की गई थी। पुलिस ने साफ किया है कि वीडियो में दिख रही घटना का मुरादाबाद से कोई लेनादेना नहीं है। यह वीडियो पूरी तरह भ्रामक है।

मध्यप्रदेश के वीडियो के साथ जोड़ा मुरादाबाद का वीडियो

युवती की बेरहमी से पिटाई की चार छोटी – छोटी क्लिप वायरल हो रही हैं। इनमें से एक सबसे आखिर वाली क्लिप मुरादाबाद की है। 13 जून को मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र में लोधीपुर विश्नपुर गांव में एक नवविवाहिता फंदे पर लटक गई थी।

रिंकी का शव गांव के बाहर बने मंदिर की जाली से लटका मिला था। मझोला थाने के सामने खड़े होकर मदद की गुहार लगाने वाला युवक रिंकी का ममेरा भाई है। कुछ लोगों ने मध्यप्रदेश की घटना के साथ मुरादाबाद का एक वीडियो जोड़कर उसे वायरल कर दिया।

खबरें और भी हैं...