पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Moradabad
  • Was Sitting With Friends On The Bank Of The River In Rampur, Seeing The Police Coming, The Rest Of The Friends Ran, A Young Man Jumped, Got Swept Away In The Strong Current

पुलिस को देख नदी में कूदा युवक, मौत:रामपुर में नदी किनारे दोस्तों के साथ बैठा था, पुलिस को आता देख बाकी दोस्त भागे, एक युवक ने लगा दी छलांग, तेज बहाव में बह गया

रामपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक मोहम्मद याकूब पुत्र अब्दुल हसन निवासी मोहल्ला साहूकारा वार्ड नंबर 13 का निवासी था।  - Dainik Bhaskar
मृतक मोहम्मद याकूब पुत्र अब्दुल हसन निवासी मोहल्ला साहूकारा वार्ड नंबर 13 का निवासी था। 

उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक युवक की नदी में डूबकर मौत हो गई। वजह पुलिस का खौफ बताया जा रहा है। पुलिसकर्मियों को अपनी ओर आता देख युवक को कुछ नहीं सूझा तो उसने में नदी में छलांग लगा दी। तेज बहाव में बहकर वह गहरे में पानी चला गया। उसे बचाया नहीं जा सका।

थाना बिलासपुर स्थित भाखड़ा नदी में गिरने से युवक की मौत हुई। मृतक के परिजनों का आरोप है कि पुलिस को आता देख नदी में छलांग लगा दी जिसके कारण मौत हो गई। मृतक मोहम्मद याकूब पुत्र अब्दुल हसन निवासी मोहल्ला साहूकारा वार्ड नंबर 13 का निवासी था।

मृतक के परिजनों का आरोप है कि मृतक अपने दोस्तों के साथ नदी के किनारे पर बैठा था जहां चार पुलिसकर्मी बिना वर्दी तथा दो पुलिसकर्मी वर्दी में आए जिन्हें देखकर सभी लोग मौके से भाग गए उनमें से याकूब रह गया जिसने पुलिस के डर से नदी में छलांग लगा दी। एक युवक बचाने के लिए कूद गया लेकिन नदी का बहाव तेज होने के कारण वह उस तक नहीं पहुंच पाया। आरोप है कि पुलिस कर्मियों की वजह से ही मोहम्मद याकूब की जान गई है।

खबरें और भी हैं...