मुरादाबाद में गश्त पर निकली नेकर वाली पुलिस:नेकर पहनकर सरकारी जीप दौड़ाते रहे 2 पुलिस वाले, राहगीरों से की बदसलूकी, एक्सपोर्टर ने टोका तो बोले- जिससे मन करे कर देना शिकायत

मुरादाबाद4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुरादाबाद में दो पुलिस वालों ने गुरुवार रात शहर की सड़कों पर नेकर - बनियान पहनकर पुलिस जीप दौड़ाई। इस दौरान राहगीरों से बदसलूकी भी की। - Dainik Bhaskar
मुरादाबाद में दो पुलिस वालों ने गुरुवार रात शहर की सड़कों पर नेकर - बनियान पहनकर पुलिस जीप दौड़ाई। इस दौरान राहगीरों से बदसलूकी भी की।

मुरादाबाद में नेकर - बनियान में गश्त करते पुलिस वालों की तस्वीरें सामने आई हैं। पुलिस की एक सरकारी जीप को गुरुवार रात दो युवक अंधाधुंध सायरन बजाते हुए सड़कों पर दौड़ाते रहे। जीप सवार युवकों में से एक निकर बनियान में था। जबकि दूसरे ने नेकर और टी शर्ट पहनी थी।

तेज गति से सायरन बजाते हुए सड़कों पर दौड़ी इस पुलिस जीप से कई राहगीर बाल - बाल बचे। कुछ राहगीरों ने जीप सवार पुलिस वालों को टोका तो उन्होंने उल्टा उन्हीं को धमकाया दिया। आते - जाते लोगों से जमकर बदसलूकी की। कार से जा रहे एक एक्सपोर्टर ने इनकी तस्वीरें खींच लीं। इस पर भड़के पुलिस वालों ने उनसे कहा - फोटो खींच ले, जिससे चाहे शिकायत कर देना। हम तो रोज ऐसे ही घूमते हैं।

चौधरी चरण सिंह चौक पर बार - बार घुमाते रहे जीप

मुरादाबाद में गश्त पर नेकर - बनियान वाली पुलिस।
मुरादाबाद में गश्त पर नेकर - बनियान वाली पुलिस।

दिल्ली रोड पर चौधरी चरण सिंह चौक पर प्रतिमा के चारों और काफी देर तक यह जीप घूमती रही। तेज सायरन के साथ बार - बार चौक के चक्कर लगा रही पुलिस जीप को देख लोग भी ठिठक गए। इसके बाद यह पुलिस जीप लोकोशेड पुल पर होते हुए फव्वारा चौराहा पहुंची। यहां से पीली कोठी और महिला थाने के आगे से होते हुए पुलिस लाइन की तरफ चली गई।

तस्वीरें खींचने पर निर्यातक को धमकाया

मुरादाबाद में गश्त पर नेकर - बनियान वाली पुलिस।
मुरादाबाद में गश्त पर नेकर - बनियान वाली पुलिस।

पूरे वाकये के चश्मदीद एक निर्यातक ने बताया कि जब उन्होंने नेकर - बनियान पहकर पुलिस जीप दौड़ा रहे पुलिस वालों के फोटो क्लिक किए तो वह भड़क गए। कहा- तुझे जिससे कहना है कह देना। हमारा कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा। निर्यातक ने बताया कि घटना गुरुवार रात करीब 9 बजे की है। उन्होंने फव्वारा चौक पर खड़े पुलिस वालों से भी शिकायत की थी। लेकिन उन्होंने जीप को रुकवाने के बजाए अगले चौराहे पर बताने को कहा। पीली कोठी चौराहे पर भी निर्यातक ने पुलिस से इसकी शिकायत की। निर्यातक का कहना है कि पुलिस वालों के व्यवहार से लग रहा था कि वह जैसे नशे की हालत में थे।

मुरादाबाद में गश्त पर नेकर - बनियान वाली पुलिस।
मुरादाबाद में गश्त पर नेकर - बनियान वाली पुलिस।

SP सिटी बोले- जानकारी में नहीं है मामला

SP सिटी अमित आनंद का कहना है कि मामला उनकी जानकारी में नहीं है। वीडियो और फोटो उपलब्ध होने पर मामले की जांच कराई जाएगी।

खबरें और भी हैं...