मुरादाबाद में मां ने रेत दी 2 बेटों की गर्दन:पति-पत्नी में होते थे झगड़े, तंग आकर महिला ने धारदार हथियार से पहले दो मासूमों पर किए वार, फिर खुद को भी किया जख्मी; एक बेटे की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

मुरादाबाद4 महीने पहले
मामले की जांच करती पुलिस।

मुरादाबाद में शनिवार को एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मां ने ही अपने दो मासूम बेटों की गर्दन धारदार हथियार से रेत दी। इसके बाद खुद पर भी ताबड़तोड़ वार किए। बताया जा रहा है कि घटना में एक बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि महिला और दूसरे मासूम को गंभीरावस्था में अस्पताल में इलाज चल रहा है।

घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। वहीं, पुलिस के मुताबिक, महिला और उसके पति में आर्थिक तंगी को लेकर आए दिन झगड़ा होता रहता है। इसबार महिला के गुस्से का शिकार दोनों बच्चे हो गए।

आर्थिक तंगी ने किया परिवार का खात्मा
मामला घोसीपुरा थाना कटघर का है। यहां देवेंद्र, पत्नी प्रीति (30 साल) और दो बेटों नक्श (4), दक्ष (6) के साथ रहता है। पति एक्सपोर्ट फैक्ट्री में लेबर कॉन्ट्रेक्टर है। एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने बताया कि आर्थिक तंगी को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा होता रहता था। शनिवार दोपहर खाना खाने के बाद महिला दोनों बेटों के साथ कमरे में सो रही थी। तभी पारिवारिक कहल से नाराज महिला आपा खो बैठी और अपने 4 साल के बेटे की गला रेतकर हत्या कर दी।

पुलिस ने जख्मी महिला और मासूम को अस्पताल में भर्ती कराया। मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
पुलिस ने जख्मी महिला और मासूम को अस्पताल में भर्ती कराया। मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

इसके बाद दूसरे बेटे और खुद पर भी चाकू से वार किए। घटना में महिला और उसका दूसरा बेटा गंभीर रूप से जख्मी हुए। बहू के कमरे से चीख पुकार सुनकर सास मौके पर पहुंची। अंदर से कमरे का दरवाजा बंद था। सास मुन्नी देवी और बाकी महिलाओं ने दरवाजा तोड़ा। खून से लथपथ मासूम पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस महिला और मासूम को अस्पताल में भर्ती कराया। मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस के मुताबिक, मामले में FIR दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

सास मुन्नी देवी बोली- बहू खाना खाकर सोने कमरे में गई थी। दरवाजा बंद कर उसने घटना को अंजाम दिया।
सास मुन्नी देवी बोली- बहू खाना खाकर सोने कमरे में गई थी। दरवाजा बंद कर उसने घटना को अंजाम दिया।
खबरें और भी हैं...