पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Moradabad
  • Women Teacher's Association Told The Officers Immediately Cut The Duty Of Pregnant And Disabled Teachers, Also Knocked On The Door Of Former MP Sarvesh

मुरादाबाद में गर्भवती शिक्षिकाओं की BLO ड्यूटी पर संघ खफा:महिला शिक्षक संघ ने अफसरों से कहा- तुरंत काटें गर्भवती और दिव्यांग शिक्षिकाओं की ड्यूटी, पूर्व सांसद सर्वेश का दरवाजा भी खटखटाया

मुरादाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
उत्तर प्रदेश महिला शिक्षक संघ ने गर्भवती और दिव्यांग महिलाओं की BLO ड्यूटी लगाए जाने पर आपत्ति की है। - Dainik Bhaskar
उत्तर प्रदेश महिला शिक्षक संघ ने गर्भवती और दिव्यांग महिलाओं की BLO ड्यूटी लगाए जाने पर आपत्ति की है।

मुरादाबाद में गर्भवती और दिव्यांग महिला टीचर्स की BLO डूयूटी लगाए जाने पर महिला शिक्षक संघ ने कड़ी नाराजगी जताई है। शिक्षक संघ ने अधिकारियों से मांग की है कि मानवीय आधार पर ये ड्यूटी तुरंत हटाई जाए। मामले में मदद के लिए महिला शिक्षक संघ ने पूर्व सांसद और भाजपा नेता कुंवर सर्वेश सिंह का दरवाजा भी खटखटाया है।

महिला शिक्षक संघ ने BSA को लिखी चिट्ठी

उत्तर प्रदेश महिला शिक्षक संघ की जिलाध्यक्ष शिखा गुप्ता एवं जिला संगठन मंत्री नाजिया करीम ने BSA को इस बाबत पत्र भेजा है। संगठन ने इस मामले में पूर्व सांसद सर्वेश सिंह से मुलाकात कर मदद मांगी है। संगठन का कहना है कि कोविड महामारी के दौर में गर्भवती और दिव्यांग शिक्षिकाओं का BLO ड्यूटी करना बहुत खतरनाक है। विभाग को ड्यूटी लगाते समय इसका ख्याल रखना चाहिए था।

सर्वेश ने दिया मदद का भरोसा

महिला शिक्षक संघ ने गर्भवती और दिव्यांग महिला टीचर्स की ड्यूटी कटवाने में पूर्व सांसद से मदद मांगी है। इसके अलावा कोविड की वजह से जान गंवाने वाली शिक्षिका अर्चना सैनी का फंड और पेंशन जल्द दिलाने की मांग की। सर्वेश ने दोनों मामलों में अफसरों से बात करके मदद करने का भरोसा दिया है। इस दौरान संगीता रानी, दमयंती, सपना चौहान, नीलू गहलोत, मंजू लता, पूजा चौहान, लक्ष्मी श्वेता, सुधारानी आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...