डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने की संस्कृति से बात:बोले-तुमने मुरादाबाद ही नहीं पूरे प्रदेश का नाम रोशन किया; घर आने का वादा भी किया

मुरादाबाद5 महीने पहले
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने यूपी बोर्ड की हाईस्कूल परीक्षा में प्रदेश में दूसरा स्थान पाने वाली मुरादाबाद की संस्कृति ठाकुर से फोन पर बात की।

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार शाम संस्कृति ठाकुर से फोन पर बात करके उन्हें बधाई दी है। बता दें कि संस्कृति ने यूपी बोर्ड की हाईस्कूल परीक्षा में 600 में से 585 अंक लाकर प्रदेश में दूसरा स्थान प्राप्त किया है।

डिप्टी सीएम ने फोन पर संस्कृति और उनके परिवार को बधाई दी। संस्कृति के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए डिप्टी सीएम बोले-

”बिटिया तुमने मुरादाबाद ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश का नाम रोशन किया है। मैं तुम्हें उत्तर प्रदेश की 25 करोड़ जनता और उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से बधाई व शुभकामनाएं देता हूं। मेरी शुभकामनाएं हैं कि तुम इसी प्रकार सफलता की सीढ़ियां चढ़ती रहो।”

घर आने पर खिलाऊंगा लड्‌डू

डिप्टी सीएम ने संस्कृति के साथ उनके घर पर मौजूद भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष प्रिया अग्रवाल से कहा कि, आप मेरी तरफ से बिटिया को लड्‌डू खिलाकर उनका मुंह मीठा करा दीजिए। मैं दूर हूं अभी लड्‌डू नहीं खिला आ सकता। मुरादाबाद आने पर जरूर बिटिया के घर आकर मिठाई खिलाऊंगा।

संस्कृति ने भी डिप्टी सीएम को घर आने का न्योता दिया है। जिस पर डिप्टी सीएम ने कहा कि वह जरूर आएंगे। डिप्टी सीएम ने संस्कृति से कहा कि उन्हें कल यानी रविवार को मुरादाबाद होते हुए रामपुर जाना है। यदि समय उपलब्ध रहा तो वापसी में बिटिया के घर जरूर आएंगे। नहीं तो भविष्य में एक बार जरूर उनके घर आएंगे।

गीता साक्य ने भी दी बधाई

भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद गीता साक्य ने भी संस्कृति ठाकुर से फोन पर बात की है। उन्होंने फोन पर संस्कृति को बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। इससे पहले भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष प्रिया अग्रवाल सिम्मनहजारी मोहल्ले में संस्कृति ठाकुर के घर पहुंचीं और उन्हें बधाई व शुभकामनाएं दीं।

खबरें और भी हैं...