मुरादाबाद...4 किलो गांजा के साथ पकड़ी गईं 3 महिलाएं:युवाओं को नशे की लत लगाकर कमाती थीं मुनाफा, आदर्श कालोनी से ऑपरेट हो रहा था गैंग

मुरादाबाद7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मुरादाबाद में पुलिस ने 3 महिलाओं समेत 4 लोगों को 4 किलो गांजा के साथ गिरफ्तार किया है। - Dainik Bhaskar
मुरादाबाद में पुलिस ने 3 महिलाओं समेत 4 लोगों को 4 किलो गांजा के साथ गिरफ्तार किया है।

मुरादाबाद पुलिस ने 4.1 किलोग्राम गांजा के साथ 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें से 3 महिलाएं हैं। यह गैंग युवाओं को नशे की लत लगाकर उन्हें गांजा बेचता था।

सिविल लाइंस पुलिस ने 3 महिलाओं समेत चारों के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। चारों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। जहां से चारों को जेल भेज दिया गया।

आदर्श कालोनी से ऑपरेट हो रहा था गैंग

गैंग को सिविल लाइंस की आदर्श कालोनी से ऑपरेट किया जा रहा था। गिरफ्तार किए गए अभियुक्त भीआदर्श कालोनी के ही रहने वाले है। इंस्पेक्टर सिविल लाइंस ने बताया कि मंगलिया पत्नी शंकर लाल, नीतू पत्नी अश्वनी, पूजा पुत्री जयवीर सुशील कुमार उर्फ सोनू उर्फ लंगड़ा पुत्र हरपाल निवासी आदर्श कालोनी को एक सूचना के बाद गिरफ्तार किया गया। यह चारों आदर्श कालोनी से नशे का धंधा कर रहे थे।

शराब और चरस का अड्डा बन चुका है आदर्श कालोनी
सिविल लाइंस की आदर्श कालोनी नशे के धंधे के लिए बदनाम हाे चुकी है। यहां अवैध शराब और चरस का धंधा खुलेआम चलता है। यहां चल रहे नशे के धंधे की वजह से पुलिस पर भी समय - समय पर सवाल उठते रहे हैं। पुलिस कभी भी आदर्श कालोनी से चल रहे नशे के धंधे को पूरी तरह रोक नहीं सकी है।

खबरें और भी हैं...