कोर्ट का मजाक बनाने पर यू-ट्यूब चैनल की शिकायत:VIDEO में जज बना यू-ट्यूबर कर रहा है अश्लीलता; मुरादाबाद के एडवोकेट ने FIR के लिए दी तहरीर

मुरादाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुरादाबाद में यू-ट्यूब चैनल पर जज की भूमिका निभा रहे यू-ट्यूबर ने की अश्लीलता। - Dainik Bhaskar
मुरादाबाद में यू-ट्यूब चैनल पर जज की भूमिका निभा रहे यू-ट्यूबर ने की अश्लीलता।

मुरादाबाद के एक अधिवक्ता मोहम्मद नासिर ने Round 2 world यू-ट्यूब चैनल के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है। एडवोकेट का कहना है कि यू-ट्यूब चैनल पर अपलोड किए गए एक वीडियो में न्यायालय की गरिमा को ठेस पहुंचाई गई है।

मुरादाबाद कोर्ट में प्रैक्टिस करने वाले एडवोकेट नासिर ने सिविल लाइंस पुलिस को यू-ट्यूब चैनल संचालक के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। नासिर का कहना है कि, round 2 world यू-ट्यूब चैनल पर Black money नाम की एक वीडियो में न्यायालय की गरिमा को ठेस पहुंचाई गई है।

जज की वेशभूषा में ये तस्वीर यू-ट्यूबर की है।
जज की वेशभूषा में ये तस्वीर यू-ट्यूबर की है।

इसमें जज की भूमिका निभा रहे सलमान नाम के व्यक्ति द्वारा अश्लील भाषा का इस्तेमाल किया जा रहा है। वीडियो में सलमान जज की गाउन और यूनिफार्म में नजर आ रहा है। वीडियो में कोर्ट रूम का मजाक बनाया जा रहा है।

ये तस्वीर एडवाेकेट नासिर की है, जिन्होंने यू-ट्यूबर के खिलाफ FIR के लिए सिविल लाइंस थाने में तहरीर दी है।
ये तस्वीर एडवाेकेट नासिर की है, जिन्होंने यू-ट्यूबर के खिलाफ FIR के लिए सिविल लाइंस थाने में तहरीर दी है।

एडवोकेट नासिर का कहना है कि इस वीडियो से पूरे न्याय तंत्र का मखौल बनाने की कोशिश की गई है। अधिवक्ता होने के नाते वे भी इस वीडियो से आहत हुए हैं। इसलिए उन्होंने यू-ट्यूबर के खिलाफ सिविल लाइंस थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...