ठाकुरद्वारा में देर रात श्रद्वालुओं से भरी बस पलटी:56 दर्शनार्थी घायल, उत्तराखंड के गर्जिया देवी मंदिर से आ रहे थे, 10 हायर सेंटर रेफर

ठाकुरद्वारा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ठाकुरद्वारा। उत्तराखंड के गर्जिया देवी मंदिर से दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी बस ठाकुरद्वारा-मुरादाबाद हाईवे पर गड्ढे से बचने के प्रयास में अनियंत्रित होकर पलट गई। जानकारी के अनुसार बस उत्तराखंड के गर्जिया देवी मंदिर से दर्शन कर लौट रही थी तभी हादसे को शिकार हो गई। बस में सवार करीब चार मासूम समेत 56 श्रद्धालु गंभीर रूप घालय हो गए। बस के पलटते ही मौके पर चीख- पुकार मच गई। राहगीरों की मदद से घायलों को 108 एबुलेंस से नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

हादसे से दहशत में दिखे यात्री
हादसे से दहशत में दिखे यात्री

सुबह मुरादाबाद के मोहल्ला दौलतबाग से बस पर सवार करीब 60 महिला, पुरुष और बच्चे उत्तराखंड के रामनगर स्थित गर्जिया माता के मंदिर दर्शन गए थे। देर शाम बस में सवार होकर वापस घर लौट रहे थे तभी काशीपुर मुरादाबाद हाईवे पर चमरपुरा और फौलादपुर के बीच सड़क में गड्‌ढे से बचाने के प्रयास में बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इसमें बस में सवार 10 गंभीर घायलों समेत कई लोग घायल हो गए। बस पलटते ही चीख-पुकार मच गई। राहगीरों ने किसी तरह 108 एबुलेंस की मदद से घायलों को नगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। जहां चिकित्सकों ने करीब 10 लोगों की हालत चिंताजनक देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

खबरें और भी हैं...